scorecardresearch

ध्वजारोहण के बाद भाषण के दौरान फिसली अरविंद केजरीवाल की जुबान, लोगों ने वीडियो शेयर कर ऐसे की खिंचाई

दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल झंडारोहण के बाद भाषण दे रहे थे तभी उनकी जुबान फिसल गई!

ध्वजारोहण के बाद भाषण के दौरान फिसली अरविंद केजरीवाल की जुबान, लोगों ने वीडियो शेयर कर ऐसे की खिंचाई
भाषण के दौरान फिसली सीएम केजरीवाल की जुबान (फोटो सोर्स- AAP/ ट्विटर)

देश में आजादी का उत्सव मनाया जा रहा है। पीएम मोदी ने लाल किला से तिरंगा फहराया तो वहीं दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी तिरंगा फहराया और अपना संबोधन दिया। सीएम केजरीवाल के संबोधन का वीडियो शेयर कर लोग उन पर तंज कस रहे हैं। दरअसल संबोधन के दौरान सीएम केजरीवाल की जुबान फिसल गई थी।

सीएम केजरीवाल जब भाषण दे रहे थे तो उन्होंने आजादी के 76वें स्वतंत्रता दिवस की जगह 176 वां स्वतंत्रता दिवस बोल दिया था। हालांकि इसके बाद उन्होंने तुरंत इसे ठीक कर लिया था लेकिन विरोधियों को उन पर तंज कसने का एक मौका मिल गया। वीडियो शेयर कर लोग सीएम केजरीवाल की खिंचाई करने लगे।

दिव्या गौरव नाम के यूजर ने लिखा कि आजादी की 175 वीं वर्षगांठ? प्लीज किसी का मजाक मत उड़ाओ, दोस्ती में इतना असर तो बनता ही है। फिल्ममेकर अशोक पंडित ने लिखा कि काश थोड़ा बहुत इतिहास पढ़ लेते केजरीवाल जी ! 175 नहीं 75 वर्ष हुए हैं आजादी को ! झूठ बोलने की आदत जो पड़ गयी है ! खैर आपको आजादी की शुभकामनाएं!

रामबाबू कुमार नाम के यूजर ने लिखा, ‘गलती हो जाती है कोई बड़ी बात नहीं है और ये सब से होता है, कल आपसे भी हो सकता है।’ धनंजय नाम के यूजर ने लिखा कि भाई पता करो बंदे के पास टाइम मशीन तो नहीं है क्योंकि कभी 100 साल आगे चले जाते हैं तो कभी बता देते हैं कि कब,कौन गिरफ्तार होने वाला है। पंकज वर्मा नाम के यूजर ने लिखा, ‘और ये लोग देश बदलने की बात करते हैं।’

कमलेश शुक्ला नाम के यूजर ने लिखा कि ये केजरीवाल जी हैं, कुछ भी बोल सकते हैं। शिवांगी सिंह नाम के यूजर ने लिखा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सबसे 100 साल आगे चलते हैं,अब देखो देश स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ मना रहे हैं और अरविंद केजरीवाल 175वीं वर्षगांठ मनाने लगे।’

बता दें कि दिल्ली में झंडारोहण के बाद सीएम केजरीवाल ने अपने भाषण में कहा है कि पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से देशभर में ज़बरदस्त उल्लास, हर्ष है, चारों तरफ देश भक्ति का जुनून है। यह समय है उन शहीदों को याद करने का उन लोगों को याद करने का जिन्होंने देश को आजाद कराने के लिए अपनी जान न्योछावर की है। आज इस मंच से आजादी के 75 साल के उपलक्ष में उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों को याद करता हूं और नमन करता हूं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट