ताज़ा खबर
 

केजरीवाल बोले- अंत में जीत सच्चाई की होती है, लोगों ने कहा- राम नाम सत्य है, यह आपके कर्मों का फल है

लाभ का पद मामले में दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) के 20 विधायकों की सदस्यता जानी लगभग तय है। चुनाव आयोग ने विधायकों की सदस्यता रद्द करने के लिए राष्ट्रपति को लिखा है।

अरविंद केजरीवाल। (फाइल फोटो)

लाभ का पद मामले में दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) के 20 विधायकों की सदस्यता जानी लगभग तय है। चुनाव आयोग ने विधायकों की सदस्यता रद्द करने के लिए राष्ट्रपति को लिखा है। इस बीच इस प्रकरण पर पहली बार दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के संयोदक अरविंद केजरीवाल ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल कहा है कि आखिर में जीत सच्चाई की ही होती है। केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा, “जब आप सच्चाई और ईमानदारी पर चलते हैं तो बहुत बाधाएँ आती हैं। ऐसा होना स्वाभाविक है। पर ब्रह्मांड की सारी दृश्य और अदृश्य शक्तियाँ आपकी मदद करती हैं। ईश्वर आपका साथ देता है। क्योंकि आप अपने लिए नहीं,देश और समाज के लिए काम करते हैं। इतिहास गवाह है कि जीत अंत में सचाई की होती है।”

केजरीवाल के इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए उटपटांग रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है, “चाचा जीत सच्चाई की हो रही है !! दिल्ली की जनता पछता रही है !! आपके कर्मों के फल आपको ही मिल रहे है !!”

हालांकि केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद कई लोग उनके पक्ष में भी बोलते दिख रहे हैं। इस ट्वीट पर केजरीवाल के समर्थक उनकी तारीफ और राहुल गांधी और पीएम  नरेंद्र को टारगेट कर उन पर हमला बोल रहे हैं।