ताज़ा खबर
 

फिर से ट्विटर पर बातें करने लगे अरविंद केजरीवाल, कमेंट आया- अगली बार से चुनाव भी इधर ही करवा लेना

एक शख्स ने केजरीवाल के फिल्म प्रेम पर तंज कसते हुए लिखा है कि 'सर आपका ऑफिस किस सिनेमा हॉल में है जरा ये बताइए।'

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक योग सेशन में (फाइल फोटो)

कई हफ्तों की चुप्पी के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर फिर से सक्रिय दिख रहे हैं। दिल्ली में प्रदूषण के मामले को लेकर दिल्ली के सीएम केजरीवाल सारी जिरह-बहस ट्विटर के जरिये ही कर रहे हैं। कुछ दिन पहले केजरीवाल ने ट्वीट कर ही हरियाणा और पंजाब के सीएम से दिल्ली के प्रदूषण को एक मीटिंग की पेशकश की थी। इसके जवाब में हरियाणा के सीएम ने केजरीवाल को कहा कि मैं सोमवार-मंगलवार को दिल्ली में ही हूं। कहां मीटिंग हो रही है बताइए? सीएम केजरीवाल ने इसके जवाब में भी ट्वीट ही किया। केजरीवाल ने खट्टर को जवाब देते हुए लिखा, ‘सर मेरा ऑफिस लगातार मीटिंग फिक्स करने के लिए कोशिश कर रहा है।’ केजरीवाल के इस जवाब पर ट्विटर यूजर भड़क गये। कई लोगों ने फटकार लगाते हुए उन्हें कहा कि आप बार बार ट्वीट करने के बजाय उन्हें फोन क्यों नहीं करते हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘अभी भी भाई साहब ट्वीट ही करेंगे, ताकि आपियों को लग सके कि सर जी काम कर रहे हैं, अरे कॉल क्यों नहीं करते हैं।’ एक दूसरे ने कहा ट्वीटर पर कुछ ना होगा भाई सीधा फोन कर। प्रदूषण से कराह रही जनता को असहाय छोड़कर नेताओं की ट्वीटबाजी से खफा एक शख्स ने लिखा कि अगली बार आपलोग चुनाव भी ट्विटर पर ही करवा लेना। एक शख्स ने केजरीवाल के फिल्म प्रेम पर तंज कसते हुए लिखा है कि ‘सर आपका ऑफिस किस सिनेमा हॉल में है जरा ये बताइए।’

 

 

प्रदूषण के मुद्दे पर दिल्ली-हरियाणा और पंजाब के मुख्यमंत्रियों के बीच मीटिंग ना हो पाने से नाराज एक यूजर ने केजरीवाल पर नाराजगी जताई है। प्रवीण नाम के शख्स ने लिखा है कि प्रदूषण के मुद्दे पर भी ऑफिस ऑफिस मत खेलिए आप चाहते तो हरियाणा भवन जाकर सीएम खट्टर से मिल सकते थे। एक यूजर ने कहा कि आप इसी ट्वीट में मिलने की तारीख और जगह को भी लिख सकते थे।

    

बता दें कि पिछले एक हफ्ते से दिल्ली-एनसीआर भयंकर धुंध की चपेट में है। दिल्ली की हवा में प्रदूषण का स्तर इतना बढ़ गया है कि स्वस्थ व्यक्तियों को भी सांस लेने में परेशानी हो रही है। इस मुद्दे पर पिछले पांच छह दिनों से दिल्ली के सीएम केजरीवाल कहते आ रहे हैं कि हरियाणा और पंजाब के किसानों द्वारा खेत में पराली जलाने की वजह से दिल्ली में धुंध छाया हुआ है। इस मुद्दे पर तीनों राज्यों के सीएम के बीच कुछ ट्वीटबाजी हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App