ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण की पद्मावती थीम रंगोली को बर्बाद कर लोगों ने लगाए जय श्री राम के नारे!

आपको बता दें कि पद्मवती का पोस्टर चार दिन पहले ही रिलीज हुआ है।

पद्मावती के पोस्टर की रंगोली बनाता कलाकार।

संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म पद्मावती को लेकर मचा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को गुजराते के सूरत में एक मॉल के अंदर बने पद्मावती के पोस्टर की शानदार रंगोली को बर्बाद कर दिया। इस रंगोली को बनाने में 48 घंटे लगे थे। रंगोली बनाने वाले कलाकार करण के ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि लगभग 100 लोगों की भीड़ जय श्री राम के नारे लगाते हुए आई और उनके दो दिनों की कड़ी मेहनत को तहस-नहस कर के चली गई। करण ने इन उपद्रवियों की हरकत के बाद की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस घटना के बाद करण ने मॉल के मैनेजमेंट को खत लिखकर बताया है कि जिस तरह से उनकी रंगोली को और मेहनत को बर्बाद किया गया है वो बेहद अफसोसजनक और शर्मनाक है। आपको बता दें कि पद्मवती का पोस्टर चार दिन पहले ही रिलीज हुआ है। जिसके बाद राजपूत समुदाय के एक संगठन राजपूत करनी सेना ने पोस्टर को जला दिया और फिल्म को न रिलीज करने की धमकी दी थी।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15390 MRP ₹ 17990 -14%
    ₹0 Cashback

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका प्रमुख भूमिकाएं हैं। रणवीर सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे है, जिन्होंने 13 वीं शताब्दी में भारत पर आक्रमण किया।

जब पद्मावती का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो 24 घंटे के भीतर यूट्यूब पर एक करोड़ से अधिक लोगों ने उसे देखा था। बता दें कि, करनी सेना के नेतृत्व में भीड़ ने इस साल के शुरू में जयपुर में पद्मावती के सेट को तोड़ दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App