ताज़ा खबर
 

VIDEO: शो में कन्हैया कुमार से भिड़े संबित पात्रा, पूछने लगे- ये आहा आह क्या होता है?

शो में एक टाइम ऐसा भी आया कि संबित पात्रा कन्हैया से कहने लगे- बोलो वंदे मातरम, बोलो भारत माता की जय और बोलो कि अफजल गुरू मुर्दाबाद।

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा एक टीवी डिबेट शो में आपस में भिड़ पड़े। शो में एक ऐसा वक्त भी आया जब संबित पात्रा कन्हैया कुमार से पूछ बैठे कि ये आहा आह क्या होता है। यही नहीं संबित पात्रा कन्हैया से ये भी कहने लगे- बोलो वंदे मातरम, बोलो भारत माता की जय और बोलो कि अफजल गुरू मुर्दाबाद। दरअसल हुआ ये कि हिंदी समाचार चैनल न्यूज़ 18 पर एक डिबेट शो रखा गया था। इस शो में कन्हैया कुमार और संबित पात्रा का वन टू वन आमना-सामना था।

शो में देशभक्ति पर बहस हुई तो कन्हैया कुमार ने संबित पात्रा से पूछा कि जरा बताइए कि आप गांधी को मानते हैं या गोडसे को। कन्हैया के बार-बार पूछने पर भी संबित ने इस सवाल का जवाब नहीं दिया और उल्टा पूछने लगे कि आप अफजल गुरु को मानते हो या देश को। संबित ने आगे कहा कि अगर आप देश को मानते हो तो बोलो वंदे मातरम, बोलो भारत माता की जय और बोलो कि अफजल गुरू मुर्दाबाद। कन्हैया ने ये सब बोला भी लेकिन संबित ने गांधी और गोडसे वाले सवाल पर चुप्पी साधे रखी।

संबित पात्रा यहीं नहीं रुके और कहने लगे कि जो लोग जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाते हैं और हमारे सैनिकों का अपमान करते हैं वो लोग हमारी देशभक्ति पर सवाल उठाते हैं। इस पर कन्हैया ने कह दिया कि अगर मैंने गलत किया था आपकी सरकार ने मुझे जेल में क्यों नहीं रखा, मैं बाहर कैसे हूं। इस पर संबित ने कहा कि आप तो बेल पर बाहर हो और सुनवाई चल रही है। संबित की इस दलील पर कन्हैया मजाकिया लहजे मे कह उठे- आहा आह। कन्हैया का मजाक सुन संबित भी बड़े अजीब तरीके से पूछने लगे कि ये आहा आह क्या होता है भाई। बहस में दोनों को इस तरह बोलता देख वहां सभी दर्शक हंस पड़े।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.