ताज़ा खबर
 

मेक्‍डॉनल्‍ड्स की फ्रेंच फ्राइज में मिली मरी हुई छिपकली, थाने में शिकायत दर्ज

कोलकाता में मेक्‍डॉनल्‍डस के फ्रेंच फ्राई में मरी हुई छिपकली मिली है। फ्रेंच फ्राई का ऑर्डर प्रियंका मित्रा ने किया था।

कोलकाता में मेक्‍डॉनल्‍डस के फ्रेंच फ्राई में मरी हुई छिपकली मिली है।

कोलकाता में मेक्‍डॉनल्‍डस के फ्रेंच फ्राई में मरी हुई छिपकली मिली है। फ्रेंच फ्राई का ऑर्डर प्रियंका मित्रा ने किया था। वह चार महीने की प्रेगनेंट हैं और जब खाने में उन्‍हें छिपकली दिखीं तो एकबारगी वह डर गईं और तुरंत वॉशरूम भागीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका अपनी बेटी का बर्थडे मनाने गई थीं। यहां उन्‍होंने बर्गर और फ्रेंच फ्राई का ऑर्डर दिया। जैसे ही उन्‍होंने खाना शुरू किया प्रियंका को फ्राइज में छिपकली दिखाई दी। उन्‍होंने तुरंत आउटलेट के मैनेजर को इस बारे में बताया तो उन्‍होंने ऑर्डर बदल दिया।

उन्‍होंने इस वाकये के बारे में एनडीटीवी को बताया, ”मेरी फ्राइज में छिपकली देखने के बाद मैं चीखीं और वॉशरूम भागी। यह भयानक और घिनौना है।” प्रियंका मित्रा बाद में अपनी गायनॉकोलॉजिस्‍ट के पास भी गई ताकि पता लगा सके कि उनका बच्‍चा ठीक है। मित्रा परिवार का कहना है कि कार्रवाई करने के बजाय मैक्‍डॉनल्‍ड्स ने मुफ्त में खाना और बच्‍चों के लिए बर्थडे पार्टी का ऑफर दिया। लेकिन प्रियंका ने खाने की तस्‍वीर ले ली थी और उन्‍होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करार्इ। उनकी बहन सोनिका पोद्दार ने बताया कि एक शख्‍स ने मैक्‍डॉनल्‍ड्स होने का दावा करते हुए उन्‍हें कॉन्‍टेक्‍ट किया था।

इस मामले के बारे में मैक्‍डॉनल्‍ड्स इंडिया(उत्‍तर और पूर्व) के प्रवक्‍ता ने बताया, ”हम मामले को गंभीरता से ले रहे हैं। शिकायत मिलने के तुंरत बाद विस्‍तृत जांच शुरू कर दी है। जांच चल रही है। हम संबंधित अधिकारियों की पूरी तरह से मदद कर रहे हैं।” बता दें कि मैक्‍डॉनल्‍ड में पहले भी इस तरह की शिकायतें आ चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App