dangal girl fatima sana sheikh trolled for uploading picture in bikni - Jansatta
ताज़ा खबर
 

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने शेयर की बिकनी में पिक्चर, लोगों ने किया कमेंट- रमजान में तो ऐसा मत करो

फातिमा का बिकनी में पिक्चर अपलोड़ करना कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आया। थोड़ी देर बाद उनके धर्म और रामजान तक को लेकर कमेंट किए गए।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म दंगल ने कई रिकार्ड तोड़े हैं। वहीं इसमें काम करने वाली फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा को अपनी डेब्यू फिल्म ने रातों रात स्टार बना दिया।

आमिर खान की फिल्म दंगल में गीता फोगाट का किरदार निभा कर फातिमा सना शेख सबकी नजरों में आ चुकी हैं। एक महिला पहलवान को तौर पर फातिमा के अभिनय की सबने तारीफ की थी। फातिमा दूसरे फिल्मों की तैयारी में भी लग गई है। इसके अलावा फातिमा ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट भी कराया है। फातिमा इंस्टाग्राम पर भी बेहद एक्टिव हैं। बुधवार को फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो पिक्चर अपलोड़ की जिसमें वो समुद्र किनारे एक लकड़ी की कुर्सी पर बैठी हुई हैं। फातिमा ने इस पिक्चर में बिकनी पहनी है। लेकिन उनका बिकनी पहनना उनके कुछ फॉलोअर्स को पसंद नहीं आया। उनके मुस्लिम होने को आधार बनाकर उनकी इस तरह पिक्चर अपलोड करने पर आलोचना की गई।

 

फातिमा को एक यूजर्स ने लिखा है कि चूंकि फातिमा मुस्लिम है इसलिए वो ये कपड़े ना पहने तो आप दीपिका और प्रियंका के बारे में कहा कहेंगे। हर जगह धर्म को लाना ठीक नहीं। इसके आलावा भी कई तरह के कमेटं किए गए। हालाकि कुछ यूजर्स उनके समर्थन में भी आए। कुछ दिनों पहले ऐसे ही प्रियंका चोपड़ा भी ट्रोल की शिकार हो चुकी हैं। मुसलमान होने के अलावा रमजान को लेकर भी कमेंट किए गए। कई यूजर्स ने रमजान में ऐसा ना करने की सलाह दी।

 

singwithchetan@yaseenfatima__ Bugger off!! She is in film industry. Because she is a muslim girl, she has to maintain dignity. Have you ever say these things for Deepika Padukone, Priyanka Chopra and Aishwarya Rai. People loved the way they carry themselves. Shut the fuck out of here and go get a life out of religion. You are nowhere near @fatimasanashaikh .

daddy_asf__@afra.fatima_ i would NEVER shame a religion. I respect it and your beliefs. But it isn’t fair for you to be insensitive and abusive over someone’s clothing choices.

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App