Dancing uncle from madhya pradesh Sanjeev srivastava got rewarded vidisha municipal corporation appoints him brand ambassador - डांसिंग अंकल' की निकल पड़ी, विदिशा नगर निगम ने बनाया ब्रांड अम्‍बेसडर - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘डांसिंग अंकल’ की निकल पड़ी, विदिशा नगर निगम ने बनाया ब्रांड अम्‍बेसडर

संजीव श्रीवास्तव ने बताया, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा डांस वीडियो वायरल हो गया है, मैं सभी लोगों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं, मैं 1982 से डांस करता रहा हूं, गोविंदा जी मेरे आदर्श हैं, मुझे उम्मीद है कि मुझे और भी मौका मिलेगा।"

मध्य प्रदेश में विदिशा के रहने वाले इन अंकल जी ने शादी से जुड़े कार्यक्रम में गर्दा ही उड़ा दिया था। (फोटोः टि्वटर)

अपने डांसिंग स्टेप पर इंडिया को नचाने वाले ‘अंकल’ संजीव श्रीवास्तव की निकल पड़ी है। प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव की अपार लोकप्रियता को देखते हुए मध्य प्रदेश के विदिशा नगर निगम ने उन्हें अपना ब्रांड अम्‍बेसडर बनाया है। यानी कि संजीव श्रीवास्तव अब विदिशा की पहचान बनेंगे। संजीव श्रीवास्तव ने अपने साले की शादी में 12 मई को डांसिंग का जो जलवा दिखाया, उसने पूरे हिन्दुस्तान को दीवाना कर दिया। इंटरनेट और सोशल मीडिया पर ये वीडियो महज दो से तीन दिनों में करोंड़ों बार देखा गया। संजीव श्रीवास्तव को इस डांस पर बॉलीवु़ड की हस्तियों ने सलाम किया। इसमें अर्जुन कपूर, रवीना टंडन, अनुष्मा शर्मा, दीया मिर्जा, दिव्या दत्ता और संध्या मेनन जैसी हस्तियां शामिल है। संजीव श्रीवास्तव जिस गाने पर डांस कर रहे हैं वो 1987 की फिल्म खुदगर्ज का गाना ‘आपके आ जाने से’ है। 6 मिनट के इस गाने में अभिनेता गोविंदा और नीलम डांस करते नजर आ रहे हैं। असली जिंदगी में भी इलेक्ट्रानिक्स के प्रोफेसर गोविंदा और मिथुन चक्रवर्ती के फैन हैं।

संजीव श्रीवास्तव को इस गाने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शाबासी दे चुके हैं। शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफ़ेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की ज़िंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो ख़ास बात है।” वहीं संजीव श्रीवास्तव ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि यह उनके लिए विश्वास ना होने जैसा एहसास है।

संजीव श्रीवास्तव ने बताया, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा डांस वीडियो वायरल हो गया है, मैं सभी लोगों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं, मैं 1982 से डांस करता रहा हूं, गोविंदा जी मेरे आदर्श हैं, मुझे उम्मीद है कि मुझे और भी मौका मिलेगा।”संजीव श्रीवास्तव का वीडियो ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी लोकप्रिय हो गया है। अमेरिका की एक डांसर संजीव श्रीवास्तव के स्टेप्स की नकल कर रही है। उसका भी वीडियो सोशल मीडिया में शेयर हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App