ताज़ा खबर
 

‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर सपना चौधरी का नागिन डांस देख झूम उठी भीड़, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Haryanvi Bhojpuri New Song Gana Dance Video (सपना चौधरी हरयाणवी सॉन्ग डांस वीडियो): सपना चौधरी का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सपना चौधरी इस गाने पर अपनी टीम के साथ स्टेज पर मौजूद हैं। अचानक सपना चौधरी इस गाने के बीच में आए नागिन धुन पर झूमने लगती हैं। लोगों को सपना चौधरी का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

डांसर सपना चौधरी फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

मशहूर डांसर सपना चौधरी को आपने अब तक अलग-अलग अंदाज में स्टेज पर डांस करते हुए देखा है। हाल ही में सपना चौधरी ने फेमस बॉलीवुड सॉन्ग ‘हम्मा-हम्मा’ पर स्टेज तोड़ परफॉरमेंस दिया था। सपना चौधरी के इस परफॉरमेंस को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। अब इस हरियाणवी डांसर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सपना चौधरी ने इस बार ‘नागिन डांस’ किया है। खास बात यह है कि सपना चौधरी ने यह ‘नागिन डांस’ उसी मशहूर गाने पर किया है जिस गाने पर कभी डांस कर उन्होंने ख्याति हासिल की। मशहूर गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर सपना चौधरी पहले भी डांस कर चुकी हैं। लेकिन इस गाने पर उनका ‘नागिन डांस’ बिल्कुल नया है।

सपना चौधरी का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सपना चौधरी इस गाने पर अपनी टीम के साथ स्टेज पर मौजूद हैं। अचानक सपना चौधरी इस गाने के बीच में आए नागिन धुन पर झूमने लगती हैं। लोगों को सपना चौधरी का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। जानकारी के मुताबिक यह स्टेज शो दिल्ली का है। कुछ ही दिनों पहले सपना चौधरी वेस्टर्न अंदाज में झूमते हुए स्टेज पर नजर आई थीं। उनके उस गेट-अप को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बिजलियां गिरा रही सपना चौधरी के डांस मूव लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

सपना चौधरी अब भोजपुरी अभिनेत्री भी बन गई हैं। कुछ ही दिनों पहले भोजपुरी फिल्म ‘बैरी- कंगना-2′ का एक गाना खूब वायरल हुआ था। इस गाने में सपना चौधरी ने अपने धमाकेदार अंदाज से सबका दिल जीत लिया था। इस गाने में सपना चौधरी घाघरा-चोली में नजर आई थीं। सपना चौधरी इससे पहले बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ से अपना डेब्यू हिंदी सिनेमा जगत में भी कर चुकी हैं। इस फिल्म में वो आइटम डांस करती नजर आई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App