ताज़ा खबर
 

वीडियो: जब ‘मैं प्रेम द प्याला पी आया’ पर अपनी शादी में मासूम ने किया डांस, तो यूट्यूब पर लोग बोले ‘सुपर’

दुल्हा और दुल्हन पक्ष ने मिलकर किया स्टेज पर डांस, किया खूब एंजॉय।
यूट्यूब पर श्रेया अग्रवाल ने लिखा, सुपर, सुपर, सुपर! काश तुम्हारी शादी की तरह मेरी भी शादी हो। (Photo: youtube)

अगर आप ऐसा सोचते हैं कि कुछ अच्छे डांस स्टेप्स और डांस स्टंट्स के बिना शादी का संगीत अधूरा है। तो यह डांस फिर आपके लिए है। हाल ही में फैशन ब्लॉगर मासूम मीनावाला की शादी हुई। इस दौरान लड़के वाले और लड़की वालों ने डांस किया। दोनों पक्षों ने मिलकर स्टेज पर डांस किया। उनको देखने से लग रहा था कि वह लोग इसे बहुत एंजॉय कर रहे थे। इस वीडियो को जब यूट्यूब पर अपलोड किया गया तो लोगों ने अच्छे-अच्छे कमेंट्स भी किए। फिनास ने लिखा कि डांस बहुत ही शानदार था। प्रियांशी जैन नाम की यूजर ने लिखा कि काश मैं भी आपकी शादी में पहुंच पाती। देवराज ने लिखा, दिस इज कूल।

नेहा ने कमेंट किया कि बहुत ही अच्छी कोरियोग्राफी थी। मानवी ने लिखा यह बहुत अच्छा था। कुंदन ने कमेंट किया कि तुम दोनों एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे लग रहे थे। श्रेया अग्रवाल ने लिखा, सुपर, सुपर, सुपर! काश तुम्हारी शादी की तरह मेरी भी शादी हो। विपाशा ने लिखा कि यह वीडियो बहुत अच्छा था। वीडियो की जब शुरुआत होती है तो उसमें कुछ दिखाई नहीं दे रहा होता है। सिर्फ कुछ लाइट्स दिखाई दे रही होती हैं जो हिल रही होती हैं। इसके साथ ही कुछ साउंड्स भी आ रही होती हैं। जैसे ही पूरी स्टेज पर लाइट होती है, सामने कुछ लोग दिखाई देते हैं। वीडियो में एक दूसरे की कमर में हाथ डाले पांच लड़के खडे़ होते हैं इनके पीछे कुछ लड़कियां भी खड़ी होती हैं।

जैसे ही गाना शुरू होता है सब डांस करने लगते हैं। गाना था, ना जाने दिल विच की आया, इक प्रेम प्याला पी आया, मैं जी आया मैं जी आया, मैं प्रेम द प्याला पी आया। जैसे ही गाने के बोल थोड़े आगे बढ़ते हैं और लड़के अपना सीधा हाथ जमीन पर रखकर बैठ जाते हैं तब उनके पीछे खड़ीं 6 लड़कियां दिखाई देती हैं। यहां तक तो ठीक है लेकिन लड़किया जैसे ही डांस करते करते साइड में होती हैं तब पीछे से दुल्हा और दुल्हन निकलकर आते हैं। उसके बाद फिर डांस होता है। इस वीडियो को 23 मई को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.