ताज़ा खबर
 

पत्नी के नाम से ऑनलाइन पोस्ट किया एस्कॉर्ट सर्विस का विज्ञापन, जेल की हवा खाएगा फुटबॉलर

व्लादा एरबोवा का कहना है कि मुझे जब यह पता चला कि यह किसने किया है मैं बुरी तरह से टूट गई। मैं रात में सो नहीं सकी। मुझे साइकेट्रिस्ट की मदद लेनी पड़ी और मैं अभी भी थेरेपी ले रही हूं।

चेक गणराज्य के फुटबॉलर थॉमस रेपका। (image source-Twitter/today’s footy news)

फुटबॉल क्लब वेस्ट हैम के पूर्व डिफेंडर और चेक गणराज्य के फुटबॉलर थॉमस रेपका को अपनी पूर्व पत्नी व्लादा एरबोवा का नाम ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस में पोस्ट करने पर 6 माह जेल की सजा सुनायी गई है। चेक गणराज्य के बर्नो में एक स्थानीय अदालत ने गुरुवार को फुटबॉलर को यह सजा सुनायी है। अदालत ने इस मामले में थॉमस रेपका की मौजूदा पार्टनर और टीवी होस्ट कैटरीना क्रिस्टेलोवा को भी दोषी माना है और क्रिस्टेलोवा पर 1750 पौंड का जुर्माना लगाया है। दरअसल क्रिस्टेलोवा ने व्लादा एरबोवा का नाम ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस में पोस्ट करने में थॉमस रेपका की मदद की थी, जिसके चलते अदालत ने क्रिस्टेलोवा पर यह जुर्माना लगाया है।

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, 44 वर्षीय थॉमस रेपका ने अपनी पूर्व पत्नी व्लादा एरबोवा का नाम फर्जी तरीके से एस्कॉर्ट सर्विस में पोस्ट कर दिया। जिससे व्लादा को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। व्लादा एरबोवा का कहना है कि मुझे जब यह पता चला कि यह किसने किया है मैं बुरी तरह से टूट गई। मैं रात में सो नहीं सकी। मुझे साइकेट्रिस्ट की मदद लेनी पड़ी और मैं अभी भी थेरेपी ले रही हूं। हालांकि थॉमस रेपका ने अब इस मामले पर माफी मांग ली है और अपनी सफाई में कहा कि जब वह अपने बेटे से नहीं मिल पा रहे थे, तो उससे नाराज होकर उन्होंने ऐसा किया।

थॉमस रेपका और कैटरीना क्रिस्टेलोवा इस सजा के खिलाफ अपील करने की योजना बना रहे हैं। बता दें कि थॉमस रेपका वेस्ट हैम के लिए साल 2001 से 2006 तक 187 बार मैदान पर उतरे। इसके बाद रेपका चेक गणराज्य के क्लब स्पार्टा प्राग के साथ जुड़ गए। रेपका साल 2014 में अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से रिटायर हो चुके हैं। थॉमस रेपका साल 2000 में चेक रिपब्लिक की यूरो कप विजेता टीम का हिस्सा रहे हैं। गौरतलब है कि थॉमस रेपका अपने करियर के दौरान लगातार अनुशासनात्मक कारवाई का सामना करते रहे हैं। रेपका को अपने करियर के दौरान 20 बार रेड कार्ड दिखाया गया। एक कैमरामेन के साथ बदतमीजी करने के भी थॉमस पर आरोप लगे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App