ताज़ा खबर
 

IPL 2018, CSK vs SRH:एमएस धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत पर एक ट्वीट और निशाना बन गए कमेंटेटर हर्षा भोगले

IPL 2018: लोगों ने भोगले के इस ट्वीट का मतलब निकाला कि वह चेन्नई पर तंज कसते हुए आरोप लगाना चाह रहे थे। कहना चाह रहे थे कि धोनी की टीम ने यह मैच फिक्स किया था। लोगों ने इसी के बाद उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। देखिए लोगों की प्रतिक्रियाएं।

Author Published on: May 25, 2018 12:13 PM
भारतीय कमेंटेटर हर्षा भोगले। (फोटोः फेसबुक)

जाने-माने क्रिकेट कमेंटेटर और एनालिस्ट हर्षा भोगले ट्रोल कर दिए गए। वजह- उन्हीं का एक ट्वीट बना। यह ट्वीट उन्होंने आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की टीम की जीत पर किया था। चेन्नई सुपरकिंग्स के जीत की तुलना उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट से कराई थी। लोगों ने इसी पर उन्हें आड़े हाथों लिया और बुरी तरह ट्रोल कर दिया। सोशल मीडिया यूजर्स बोले कि आप साफ-साफ क्यों नहीं कहते कि आईपीएल में भी फिक्सिंग होती है? सीएसके जीते तो स्क्रिप्ट, मगर बाकी टीमें जीतें तो वह जीत है। एक अन्य शख्स ने उन पर तंज कसते हुए पूछा कि आप वहीं हैं न, जिन पर दो साल के लिए प्रतिबंध लगाया गया था।

बता दें कि 22 मई को चेन्नई और हैदराबाद के बीच मुकाबला हुआ था, जिसे चेन्नई ने दो विकेट से अपने नाम किया था। भोगले ने इसी के बाद एक ट्वीट किया। लिखा, “फिल्म इंडस्ट्री के हेडक्वार्टर से सबसे बेहतरीन स्क्रिप्ट आई हैं।”

लोगों ने भोगले के इस ट्वीट का मतलब निकाला कि वह चेन्नई पर तंज कसते हुए आरोप लगाना चाह रहे थे। कहना चाह रहे थे कि धोनी की टीम ने यह मैच फिक्स किया था। लोगों ने इसी के बाद उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। देखिए लोगों की प्रतिक्रियाएं-

हालांकि, भोगने ने इस पर बाद में सफाई भी दी। कहा कि वह स्क्रिप्ट के जरिए मैच फिक्सिंग या वैसा कुछ नहीं कहना चाह रहे थे। उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट के जरिए वह यह कहना चाह रहे थे कि टीम ने बढ़िया प्रदर्शन किया।

उन्होंने लिखा, “चिल करिए। जब कोई अच्छा खेलता है तब हम कहते हैं- वाह! उन्होंने क्या स्क्रिप्ट लिखी है! जब कोई कलाकार-खिलाड़ी लगातार बढ़िया प्रदर्शन करता है, तब हम बोलते हैं- किसने उसकी स्क्रिप्ट लिखी। और इस ट्वीट का मतलब भी कुछ ऐसा ही है- वाह! सीएसके, आपने ये मुकाबले अन्य टीमों की तुलना में अच्छे से खेले हैं।”

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बर्थडे पर गर्लफ्रेंड को दिया नोटों से बना गुलदस्‍ता, ब्‍वॉयफ्रेंड की जेब से गए 35 लाख रुपये
2 नीचा दिखाने वाले मर्दों को महिला पायलट ने दिया ऐसा जवाब कि वायरल हो गया ट्वीट
3 ट्रोलिंग से परेशान चेतन भगत लेकर आए नया फार्मूला, मगर फिर मिली लताड़