ताज़ा खबर
 

VIDEO: राजनाथ सिंह पर फूटा CRPF जवान का गुस्सा, कहा- शर्म है तो शहीदों को श्रद्धांजलि मत देना

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर हो रहा है। उसमें सुरक्षा बल के जवान जैसे कपड़े पहना शख्स सुकमा हमले पर बोल रहा है।

सुकमा हमले पर बोलते हुए शख्स ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह पर सवाल उठाए।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर हो रहा है। उसमें सुरक्षा बल के जवान जैसे कपड़े पहना शख्स सुकमा हमले पर बोल रहा है। उस शख्स को सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) का जवान बताया जा रहा है। वीडियो में शख्स का नाम पंकज मिश्रा लिखा हुआ है। इस वीडियो को कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने रविवार (30 अप्रैल) को शेयर किया। वीडियो में दिख रहा शख्स सुकमा हमले पर बोलते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह पर सवाल उठा रहा है। शख्स कहता है, ‘राजनाथ सिंह को बताना चाहूंगा कि आप अच्छे नेता नहीं साबित हो रहे हैं। आपके राज में ही जवान लाठी खा रही हैं, आप ही के राज में जवान शहीद हो रहे हैं।’ मोदी का जिक्र करते हुए शख्स कहता है, ‘राजनाथ सिंह जी हमने आपको या भाजपा को वोट नहीं दिया, मोदी को वोट दिया है और आप जैसे लोग मोदी को सही साबित नहीं होने दे रहे।’

शख्स यहीं नहीं रुकता, वह सुकमा का जिक्र करते हुए कहता है, ‘राजनाथ सिंह जी आपको थोड़ी सी भी शर्म हो तो आप शहीदों की लाश को श्रद्धांजलि मत दीजिए, आप शहीद के घर में जाकर उसके परिवार से मिलकर श्रद्धांजलि दीजिए तो आपको काफी अच्छा लगेगा।’ शख्स यह भी कहता है कि अमित शाह और तमाम बड़े नेताओं को CRPF के जवान ही सिक्योरिटी देते हैं।

इस वीडियो को गौरव पांधी नाम के शख्स ने यूट्यूब पर पोस्ट किया है। इसको 26 अप्रैल को पोस्ट किया था। वीडियो को अभी चार हजार के करीब लोगों ने ही देखा है।

क्या है मामला: 24 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलवादियों ने CRPF की एक टीम पर हमला किया था। उस हमले में 25 जवान शहीद और छह गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। खबरों के मुताबिक, लगभग 300 नक्सलवादियों ने मिलकर इस हमले को अंजाम दिया था। वहीं मौके पर कुल 99 जवान मौजूद थे। वे जवान उस इलाके में सड़क बनाने में मदद कर रहे थे। बताया गया कि नक्सलियों के पास रॉकेट लॉन्चर्स और AK47 जैसे हथियार भी थे।

देखिए वीडियो

पंकज मिश्रा ने राजनाथ सिंह का यह वीडियो भी शेयर किया था

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App