ताज़ा खबर
 

रवींद्र जडेजा ने डाली ऐसी फोटो तो भड़के फैंस, कहा- विराट ने देख लिया तो टेस्‍ट टीम से भी बाहर कर देगा

जडेजा को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह दी गई है।

जडेजा ने 11 दिसंबर की रात को यह तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर अपलोड की थी।

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा खाली वक्‍त में खूब मस्‍ती कर रहे हैं। सोमवार (11 दिसंबर) को जडेजा ने इंस्‍टाग्राम पर एक ऐसी फोटो डाली जो फैंस को पसंद नहीं आई। जडेजा तस्‍वीर में हुक्‍का पीते नजर आ रहे थे। उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा, ”बचपन काली रातों में और जवानी काले कामों में” तस्‍वीर और उसका कैप्शन देखकर फैंस भड़क गए। कुछ यूजर्स ने कहा कि ‘अगर विराट कोहली ने तस्‍वीर देख ली तो ठीक नहीं होगा।’ वहीं बड़ी संख्‍या में यूजर्स ने फिटनेस के प्रति जडेजा को आगाह करते हुए कहा कि स्‍मोकिंग से उनके प्रदर्शन पर असर पड़ेगा और वह टेस्‍ट टीम से भी अपनी जगह गंवा सकते हैं। बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज जडेजा के लिए यह साल उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। टेस्‍ट में तो जडेजा की शुरुआत धमाकेदार हुई और वह आईसीसी की गेंदबाजों और ऑल-राउंडर्स की रैकिंग में टॉप पर पहुंच गए। हालांकि वह इसे बरकरार नहीं रख सके और जल्‍द ही सीमित ओवरों की टीम से भी बाहर हो गए।

जडेजा और रविचंद्रन अश्विन ने हाल में कई वनडे और टी20 मैच नहीं खेले हैं। चयनकर्ताओं ने कुलदीप यादव और यजुवेंद्र चहल में ज्‍यादा विश्‍वास जताया। हालांकि जडेजा को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह दी गई है।

हालिया टेस्‍ट गेंदबाजों की रैंकिंग में भारत के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज रवींद्र जडेजा एक स्थान खिसक कर तीसरे स्थान पर आ गए हैं। इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन पहले और दक्षिण अफ्रीका के कागिसो रबादा दूसरे स्थान पर हैं। भारत के ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन चौथे स्थान पर बने हुए हैं। पांचवें स्थान पर श्रीलंका के रंगना हेराथ हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App