ताज़ा खबर
 

मोहम्मद कैफ ने 15 अगस्त पर देश के लिए कही ऐसी बात कि मिलने लगी चेतावनी

कैफ को उनके कुछ गैर मुस्लिम फैंस आगाह कर रहे हैं कि ये आपने क्या कर दिया।

क्रिकेटर मोहम्मद कैफ।

भारत आज अपना 71वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मना रहा है। इस मौके पर देश के लोग एक दूसरे को इस खास दिन की शुभकानाएं दे रहे हैं। भारतवासियों के लिए इस सबसे खास दिन के मौके पर क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कुछ ऐसी बात कह दी कि उनके हिंदू फैंस उन्हे चेतावनी देने लगे। दरअसल हुआ ये कि मोहम्मद कैफ ने 15 अगस्त के दिन सुबह-सुबह ट्वीट करते हुए लिखा- मुझे गर्व है कि मैंने इस महान धरती पर जन्म लिया। अपना तिरंगा यूं ही उंचाई पर लहराता रहे। मोहम्मद कैफ ने अपने इस ट्वीट में देश को अंग्रेजों से आजादी दिलाने वाले उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों को भी श्रद्धांजलि दी। कैफ का ये ट्वीट देखते ही देखते लोगों के बीच चर्चा का विषय बनने लगा। जहां कुछ यूजर्स ने मोहम्मद कैफ के इस ट्वीट की तारीफ की वहीं कुछ हिंदू यूजर्स उन्हें चेतावनी भी देने लगे। दरअसल ये चेतावनी उन्हे किसी तरह की धमकी के तौर पर नहीं दी गई है।

मोहम्मद कैफ के इस ट्वीट ने लोगों का दिल जीत लिया। हर कोई उनका तारीफ कर रहा है। लोग लिख रहे हैं कि एक आप हो जो इस तरह से सोचते हो वहीं देश में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो भारत को अपना देश नहीं मानते हैं और इसकी बुराई करने में लगदे रहते हैं। ऐसे यूजर्स ने पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की भी आलोचना करते हुए लिखा कि उनको कैफ से कुछ सीखना चाहिए।

कैफ के इस ट्वीट पर बहुत से हिंदू यूजर्स उन्हें चेतावनी देने लगे कि आपने इतनी अच्छी बातें कही हैं, इसके लिए आपको खतरा हो सकता है। इन लोगों ने कहा कि आपके इस ट्वीट पर नफरत फैलाने वाले आते ही होंगे। वहीं ऐसे ही कुछ अन्य यूजर्स ने भी कैफ को चेतावनी दी कि अब कुछ छोटी सोच के लोगों के फतवे सुनने के लिए आप तैयार हो जाइए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App