ताज़ा खबर
 

फेसबुक पर साली के साथ मस्ती करना ईशांत शर्मा को पड़ा महंगा, दुनिया के सामने खुल गए सारे राज

ईशांत शर्मा अपनी पत्नी प्रतिमा सिंह के साथ मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं।

Updated: August 26, 2017 1:51 PM
ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा ने ये तस्वीर अपने फेसबुक पेज पर अपलोड की है।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेदबाज इशांत शर्मा पिछले कुछ दिनों से टीम से बाहर हैं। इस खाली समय को वो परिवार के साथ बिता रहे हैं। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे ईशांत शर्मा अपनी पत्नी प्रतिमा सिंह के साथ मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं। पत्नी के साथ हॉलीडे पर निकले ईशांत शर्मा तो सोशल मीडिया से दूर हैं लेकिन उनकी पत्नी प्रतिमा सिंह ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत् के साथ छुट्टियों का मजा लेते हुए तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के चलते ही ईशांत शर्मा की साली ने उनकी सरेआम चुटकी ली है। इस तेज गेंदबाज की साली ने ईशांत से कहा है कि दुकानों से ब्यूटी क्रीम क्यों खरीदते हो। दरअसल हुआ ये कि प्रतिमा सिंह ने ईशांत के साथ मालदीव में बोटिंग करते हुए की एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर के साथ प्रतिमा ने लिखा कि मालदीव एक खूबसूरत जगह है।

प्रतिमा की इस तस्वीर पर ढेर सारे लोगों ने कमेंट किया लगभग सभी ने इस जोड़े की तारीफ करते हुए लिखा कि आप दोनों बहुत प्यारे और खूबसूरत लग रहे हो। लेकिन कमेंट करने वालों में सिर्फ एक शख्स ऐसा था जिसने तारीफ करने की जगह खिंचाई शुरू कर दी। इस शख्स का नाम है प्रशांति सिंह सोलंकी और ये प्रतिमा की बहन हैं, मतलब की ईशांत शर्मा की साली। प्रशांती ने तस्वीर देखते ही अपने जीजाजी के मजे लेने सुरू कर दिया। प्रशांती ने कमेंट में लिखा कि वहां जाकर इतने काले हो गए हो आप लोग कि अगर सूर्य की रोशनी ना आती तो तुम लोग दिखते ही नहीं।

अपनी साली के इस कमेंट पर ईशांत ने लिखा कि लोग काले होने के लिए घंटों मेहनत करते हैं हम तो मजे लेते हुए ही काले हो गए। ईशांत के कमेंट पर प्रशांती ने लिखा कि जब काला ही होना है तो फिर क्यों पार्लर से गोरे होने वाले ब्यूटी क्रीम्स खरीदते हो। साली की बात का ईशांत शर्मा कुछ जवाब नहीं दे पाए।

Next Stories
1 गणेश चतुर्थी: बधाई देते वक्त गलती कर बैठे केजरीवाल, लोगों ने खूब सुनाया
2 वायरल वीड‍ियो: दर्द से बेजार रोती रहीं 13 साल की चीयरलीडर, फ‍िर भी नहीं पसीजा द‍िल, खींचते रहे टांगें
3 द‍िल्‍ली भाजपा प्रवक्‍ता की ममता को चुनौती- दुर्गा पूजा में मैं बंगाल रहूंगा, देखता हूं कौन रोकता है व‍िसर्जन
ये  पढ़ा क्या?
X