ताज़ा खबर
 

आशीष नेहरा की पत्‍नी अस्‍पताल में भर्ती, फैंस कर रहे दुआएं

नेहरा की शादी रुश्मा ओवल से हुई थी। साल 2002 में इंग्लैंड दौरे पर वह पहली नजर में उन्हें दिल दे बैठे थे। दोनों के बीच वहीं जान-पहचान हुई थी। 2002-2007 तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने शादी का प्रस्ताव रखा था।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर की पत्नी इन दिनों बीमार हैं। (फोटोः इंस्टाग्राम/एपी)

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा की पत्नी अस्पताल में भर्ती हैं। मंगलवार (26 जून) को उन्होंने सोशल मीडिया पर इसी से जुड़ा एक फोटो शेयर किया। रुश्मा नेहरा ने संकेत दिए कि पहले से उनकी स्थिति ठीक है। उन्होंने कहा कि जिंदगी जैसी दिखती है, वैसी होती नहीं।

रुश्मा ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो पोस्ट किया, उसमें वह अस्पताल के गलियारे में किसी के सहारे जाती हुई दिख रही थीं। उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, “सही दिशा में लिए गए छोटे कदम। जिंदगी हमेशा वैसी नहीं होती, जैसी हमें इंस्टाग्राम पर दिखती है। मैं सिर्फ संघर्ष का सच्चा पल साझा करना चाहती हूं।”

रुश्मा के इस फोटो पर फॉलोअर्स और नेहरा के फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की। लोग बोले कि उम्मीद है कि सब ठीक होगा। आप जल्द से जल्द चुस्त-दुरुस्त हो जाएं। फिलहाल अपना ख्याल रखिए। एक यूजर ने कहा कि आप भी वैसे ठीक होइए, जैसे नेहरा जी शेरों की तरह मैच वापसी किया करते थे।

आपको बता दें कि नेहरा की शादी रुश्मा ओवल से हुई थी। साल 2002 में इंग्लैंड दौरे पर वह पहली नजर में उन्हें दिल दे बैठे थे। दोनों के बीच वहीं जान-पहचान हुई थी। 2002-2007 तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने शादी का प्रस्ताव रखा था। आशीष और रुश्मा के दो बच्चे हैं। बेटी एरियाना नेहरा और बेटा आरुष नेहरा।

आपको बता दें कि नेहरा इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) के गेंदबाजी कोच थे। वह इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट संबंधी कार्यक्रमों कमेंट्री भी करते हैं।

पूर्व क्रिकेटर के अलावा पत्नी रुश्मा भी इंस्टाग्राम व टि्वटर पर एक्टिव रहती हैं। उन्होंने 18 जून को एक फोटो और वीडियो साझा किया था, जिसमें बेटा और पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का बेटा अर्जुन था। कैप्शन दिया था- लॉर्ड्स में जूनियर नेहरा और जूनियर तेंदुलकर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App