ताज़ा खबर
 

एंकर हो या सुप्रीम कोर्ट की जज- बहस के दौरान भड़के CPI नेता अतुल अंजान

आर्मी चीफ पर किए गये विवादास्पद बयान पर बहस के दौरान सीपीआई नेता अतुल अंजान ने एंकर से कहा आपका पॉलिटिकल मोटिवेशन क्या है सब समझ रहा हूं, चतुर बनिया वाले बयान पर बहस क्यों नहीं करातीं हैं।

बहस के दौरान अतुल अंजान और पद्मजा जोशी।

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित द्वारा भारतीय सेना प्रमुख के विषय में दिया गया विवादास्पद बयान पर अभी भी मीडिया में बहस जारी है। टीवी पर ऐसे ही एक बहस में कम्युनिस्ट नेता अतुल अंजान एंकर पर भड़क गए। अंग्रेजी टीवी चैनल इंडिया टुडे पर इस मुद्दे पर बहस के दौरान सीपीआई नेता अतुल अंजान एंकर पद्मजा जोशी पर भड़क गए। अतुल अंजान ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि हमारे लोकतांत्रिक व्यवस्था में सरकार सर्वोच्च है और सेना के वरिष्ठ अधिकारियों को भी राजनीतिक भाषा में नहीं बोलना चाहिए।

इसके बाद पद्मजा जोशी ने अतुल अंजान से पलटकर पूछ लिया कि किस सर्विस ऑफिसर ने राजनीतिक कमेंट किया। इसके बाद अतुल की उनसे बहस हो गई। अतुल ने कहा कि मेरे सिर पर बंदूक मत रखो। इसके बाद पद्मा लगातार अतुल से पूछती रही किस अधिकारी ने राजनीतिक भाषा का प्रयोग किया। लेकिन अतुल सीधे नाम लेने से बचते रहे। अंत में जाकर अतुल को कहना पड़ा कि आप एंकर हो या सुप्रीम कोर्ट की जज हो क्योंकि आपके पास कैमरा है। सीपीआई नेता ने कहा, ‘आपकी राजनीतिक सोच मैं समझ रहा हूं, तुम तैयार हो राष्ट्रपिता का अपमान करने के लिए, क्यों तुमने चतुर बनिया पर बहस नहीं कराया।’ इसके बाद भी दोनों में बहस चलती रही।

बता दें कि कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने अपने इस बयान पर तुरंत माफी मांग ली थी। सोमवार (12 जून) को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस बयान से असहमति व्यक्त करते हुए इसे पूरी तरह से गलत करार दे दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App