ताज़ा खबर
 

नतीजों के बीच एमपी में गोरक्षा के नाम पर मुस्लिम युवक को जमकर पीटा, ओवैसी ने कहा- नए भारत में स्वागत है

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस घटना का वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो के साथ अपने पोस्ट में ओवैसी ने लिखा कि "मोदी के मतदाताओं द्वारा बनाए गए गोरक्षक इस तरह से मुस्लिमों के साथ सलूक करते हैं।

Viral Videoवीडियो में युवकों को पीटते कथित श्रीराम सेना के सदस्य। (video grab image)

भाजपा ने 23 मई को घोषित हुए आम चुनावों के नतीजों में प्रचंड बहुमत के साथ जीत दर्ज की है। अभी भाजपा की जीत की खबर मिले दो ही दिन बीते हैं कि देश में गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी शुरू हो गई है। दरअसल एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ कथित गोरक्षक बीफ ले जाने के आरोप में मुस्लिम युवक को बुरी तरह से पीट रहे हैं। यह घटना मध्यप्रदेश की बतायी जा रही है। वीडियो 2-3 दिन पुराना है। टाइम्स नाऊ की एक खबर के अनुसार, घटना एमपी के शिवनी जिले की बतायी जा रही है।

खबर के अनुसार, कथित गोरक्षक श्रीराम सेना को जानकारी मिली कि दो युवक ऑटो में बीफ लेकर जा रहे हैं। सूचना पाकर श्रीराम सेना के सदस्यों ने उक्त ऑटो को पकड़ लिया। ऑटो में एक महिला भी थी। कथित गोरक्षकों द्वारा पकड़े गए युवकों में एक मुस्लिम और एक हिंदू युवक था।  इसके बाद श्रीराम सेना के सदस्यों ने दोनों युवकों को जानवरों की तरह पीटना शुरु कर दिया। आरोपियों ने दोनों युवकों को लाठी-डंडो से पीटा। युवकों की पिटाई करने वाली कथित श्रीराम सेना का प्रमुख शुभम बघेल बताया जा रहा है। आज तक की एक खबर के अनुसार, दोनों युवकों को बेरहमी से पीटने के बाद आरोपियों ने युवकों से ही महिला पर भी चप्पलें चलवाई। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस हरकत में आयी है और उसने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बरामद मीट को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया है।

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस घटना का वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो के साथ अपने पोस्ट में ओवैसी ने लिखा कि “मोदी के मतदाताओं द्वारा बनाए गए गोरक्षक इस तरह से मुस्लिमों के साथ सलूक करते हैं। इस नए भारत में स्वागत है, जो कि समावेशी होगा। पीएमओ के अनुसार, सेक्यूलरिज्म का नकाब…..।” बता दें कि बीते पांच सालों में कथित गोरक्षकों द्वारा सार्वजनिक रुप से बीफ ले जाने के आरोप में लोगों की पिटाई की गई है। कई घटनाओं में तो पीड़ित की मौत तक हो गई है। दादरी के अखलाख मामले के बाद से इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

Loksabha Election 2019 Results live updates: See constituency wise winners list 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केजरीवाल के हारने की खुशी में भंडारा? इस तस्वीर पर जमकर मजे ले रही सोशल मीडिया
2 अर्नब गोस्वामी ने लिया गलती से नाम, सनी लियोनी और कंडोम कंपनी ने एंकर पर यूं लिए मजे
3 Lok Sabha Election Result 2019: ‘अपनी बात भूले तो नहीं?’ अमेठी के रुझान पर सिद्धू को ट्रोल कर रहे लोग