ताज़ा खबर
 

VIDEO: दीवार के पीछे किस करते पकड़ा गया कपल, लड़कियों ने महिला पर कर दिया हमला

रूस में एक कपल द्वारा किसिंग का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो फुटेज में जारी किसिंग उस समय हिंसा का रूप ले लेती है, जब कुछ लड़कियां अचानक कपल पर हमला कर देते हैं।

Author Updated: October 16, 2016 3:57 PM
कपल का किसिंग करते हुए वीडियो हुआ वायरल (Photo Source: Youtube)

रूस में एक कपल द्वारा किसिंग का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो फुटेज में जारी किसिंग उस समय हिंसा का रूप ले लेती है, जब कुछ लड़कियां अचानक कपल पर हमला कर देते हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो फुटेज वायरल होने के बाद स्थानीय मीडिया के साथ रशियन नेशनल टेलीविजन ने भी इस वीडियो को उठाया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कपल दीवार के पीछे एक-दूसरे को किस कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो रूस का है। हालांकि यह फुटेज रूस में कहा का है इस बात का पता नहीं चल सका है। जिस समय कपल किसिंग कर रहा था, उसी दौरान कार में मौजूद एक शख्स ने इस पूरे प्रकरण को कैमरे में कैद कर लिया।

मिरर के मुताबिक जब यह कपल एक-दूसरे को किस कर रहा था, उसी समय तीन लड़कियां वहां पहुंच गई और उन्होंने कपल पर हमला किया। वीडियो में हमलावरों द्वारा लड़की को पीटते हुए दिखाया गया है। वहीं, आदमी उसे बचाने की कोशिश कर रहा है। हालांकि हमले की वजह का पता नहीं चल सका है। यह वीडियो वहां खत्म हो जाता है जब लड़कियां आदमी को खींचकर महिला से अलग कर देती हैं और महिला एक हमलावर के साथ वहां से चली जाती है।

वीडियो यूनिवर्सल आई के यू-ट्यूब पेज से लिया गया    

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी से इस बात के लिए माफी मांगने को कहा, भड़के लोग
2 पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े तो ट्विटर यूजर्स ने साधा पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना, ऐसे उड़ाया मजाक
3 महिला ने डाली ब्रेस्‍ट फीड की फोटो तो फेसबुक ने सस्‍पेंड किया अकाउंट, बाद में मांगी माफी