ताज़ा खबर
 

पार्क की बेंच पर सेक्‍स कर रहा था कपल, कि‍सी ने वीडि‍यो इंटरनेट पर डाल दि‍या, हो सकती है एक साल की जेल

सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने की घटना एक महीने दो बार घटी है।
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

इंटरनेट पर इन दिनों एक कपल का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कपल एक पार्क की बेंच पर सेक्स करता नजर आ रहा है।कपल को राज्य के सार्वजनिक कानून का उल्लंघन करने के आरोप में दो हजार ब्रिटिश पाउंड का जुर्माना और एक साल जेल की सजा सुनाई जा सकती है। मिरर के अनुसार घटना अमेरिका के इलि‍नोए की है। ये साफ नहीं हो पाया है कि कपल कहां से आया था और कहा रहता है। वीडियो में बेंच पर एक शख्स नीली टीशर्ट पहनी महिला के साथ बैठा है। महिला शख्स की गोद में बैठी नजर आ रही है। पूरी घटना को किसी ने कैमरे में कैद कर इंटरनेट पर डाल दिया। हैरानी की बात ये है शख्स जिस वक्त कपल का वीडियो बना रहा था तब महिला ने उसे देख लिया था। इस दौरान महिला मुस्कुराती रही। हालांकि महिला इस दौरान शख्स को फटकार भी लगाती है। महिला शख्स से कहती है कि ये मेरे पति हैं।

बता दें कि अक्टूबर महीने के शुरुआत में भी इसी तरह की घटना सामने आई थी। तब सेक्स कर रहे कपल ने पुलिस का ऑर्डर मानने से इंकार कर दिया था। ये कपल कार की पिछली सीट पर सेक्स कर रहा था। हालांकि ऑर्डर ना मानने पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। बाद में दोनों की पहचान एमिली स्कॉट (20) और बेली पट्टकमेरी (21) के रूप में की गई। ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार ये घटना अमेरिका के विस्कॉन्सिन की थी।

गौरतलब है कि इस दौरान पुलिस ने कार का गेट खोल कपल को अश्लील हरकत ना करने और कपड़े पहनने को कहा था। एक पुलिस रिपोर्ट के अनुसार इस दौरान कपल ने पुलिस से ‘हां’ कहा और गेट बंद कर लिया। लेकिन पांच मिनट भी कपल जब कार से बाहर नहीं आया तो पुलिस ने फिर से संज्ञान लिया। लेकिन कपल कपड़े पहन बाहर आने की जगह दोबारा से व्यस्त हो गया। इस दौरान युवक ने पुलिस ने कहा कि आप एक पुरुष हैं इसलिए आपको समझना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.