ताज़ा खबर
 

रोमांस कर रहे कपल के साथ ‘एंटी रोमियो गुंडों’ ने की बेशर्मी की हदें पार, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

इस वीडियो को अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लगभग 25 हजार शेयर हो चुके हैं।

तस्वीर का इस्तेमाल वायरल हो रहे वीडियो से किया गया है।

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। कभी कोई तस्वीर वायरल होती है, कभी कोई मैसैज वायरल होता है तो कभी कोई वीडियो वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों फेसबुक पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग एक प्रेमी युगल की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि एंटी रोमियो गुंडे इस युगल को परेशान कर रहे हैं। ये वीडियो अखिलेश यादव फैन्स नाम के एक फेसबुक पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लगभग 25 हजार शेयर हो चुके हैं। हालांकि जनसत्ता डॉट कॉम इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़का-लड़की जिनकी उम्र 20 साल के लगभग की लग रही है। लड़के-लड़की एक दूसरे से लिपकर रो रहे हैं और पिटाई करने वालों से रहम की भीख मांगते हुए गिड़गिड़ा रहे हैं कि अंकल प्लीज़ हमें छोड़ दीजिए। पिटाई करने वाले लोग इस कपल को कहते हैं कि चलो तुम लोग शादी करो। इसपर लड़का बोलता है कि हम अभी शादी नहीं करेंगे बाद में करेंगे। इस बात पर वो लोग लाठियों से उनकी पिटाई करते हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6000 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 7999 MRP ₹ 7999 -0%
    ₹0 Cashback

पिटाई करने वालों की गुंडागर्दी से परेशान होकर बीच में लड़की का सब्र टूट जाता है और वह उनपर बरस पड़ती है। वो कहती है कि आप लोग जिस तरह हमारे साथ कर रहे हैं उस तरह कोई आपकी बेटी के साथ करे तो आपको कैसा लगेगा। इस बात पर शर्म महसूस करने की जगह वो गुंडे और उग्र हो जाते हैं और फिर से पीटना शुरू कर देते हैं। दोनों बार बार हाथ जोड़कर उन गुंडों के सामने गिड़गिड़ा रहे हैं कि हमें छोड़ दीजिए हम आगे से ऐसा नहीं करेंगे लेकिन वो लोग नहीं सुनते हैं।

इस वीडियो पर बहुत से यूजर्स के कमेंट भी आ रहे हैं। कुछ यूजर्स इस वीडियो को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि ये इस देश की बदनसीबी है कि यहां ऐसे लोगो पैदा हो गए हैं जो समाज का ठेकेदार बन रहे हैं।

इन नए निर्देशों के तहत काम करेगा एंटी रोमियो स्कवैड; 'रोमियो' को न गंजा किया जाएगा, न मुर्गा बनाया जाएगा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App