ताज़ा खबर
 

कोरोना: तो क्या सुधीर मिश्रा की हुई पुलिस से पिटाई? वायरल वीडियो पर डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

सुधीर मिश्रा देश के जाने-माने फिल्मकार हैं। नेशनल अवार्ड जीत चुके सुधीर मिश्रा ने ये साली जिंदगी औऱ हजारों ख्वाहिशें ऐसी जैसी लाजवाब फिल्मों का निर्देशन किया है।

Author Published on: March 30, 2020 4:57 PM
लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो पर डायरेक्टर सुधीर मिश्रा ने चुप्पी तोड़ी है।

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए 14 अप्रैल तक देशव्यापी लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन में कुछ लोग जरूरी सामान खऱीदने अफने घरों से बाहर निकल रहे हैं। कुछ लोग बिनाक कारण भी सड़कों पर निकल रहे हैं जिनसे पुलिस अपने हिसाब से निपट रही है। तमाम ऐसे वीडियो औऱ तस्वीरें भी सोशल मीडिया में शेयर किए जा रहे हैं जहां पुलिस लोगों को सख्ती से घरों में रहने के लिए समझा रही है। ऐसा ही एक वीडियो है जिसमें लॉकडाउन का पालन ना करने के चलते एक अधेड़ उम्र के शख्स की पुलिस पिटाई करती दिख रही है। सोशल मीडिया में इस वीडियो को शेयर करते हुए कुछ लोग लिख रहे हैं कि फिल्म डायरेक्टर सुधीर मिश्रा की पुलिसवालों ने जमकर पिटाई कर दी है।

दरअसल जो वीडियो सुधीर मिश्रा का बताकर वायरल किया जा रहा है उसमें पुलिस से पिटने वाला शख्स कुछ हद तक सुधीर मिश्रा की तरह दिख रहा है। इसी आधार पर वीडियो शेयर करते हुए लोग लिखने लगे कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करने के चलते सुधीर मिश्रा की पिटाई हुई है। ऐसे लोग ये भी लिख रहे हैं कि कोरोना से लड़ने के लिए योगदान तो दूर की बात ये तो सही से सहयोग भी नहीं कर सकते।

 

वायरल वीडियो पर ट्रोल करने वालों को डायरेक्टर सुधीर मिश्रा ने जवाब दिया है। सुधीर मिश्रा ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-  मुझे काफी हंसी आ रही है लोगों की ऐसी सोच पर कि मैं बिना रिएक्ट किए पिट जाऊंगा। हर सफेद बालों वाला लंबा आदमी मैं नहीं हूं। मैं ट्रोल ब्रिगेड की खुशी देखकर अचंभे में हूं। कितना घटिया है यह। जो भी यह कायर है, जो इस तरह से मार खाता है, यह मैं नहीं हूं बीमार मानसिकता वालों। जिंदगी में करने के लिए कुछ अच्छा काम ढूंढो।

 

एक और ट्रोल का जवाब देते हुए सुधीर मिश्रा ने लिखा- अबे, मैं किसी से ऐसे मार खा सकता हूं क्या? हर लम्बा सफेद बाल वाला सुधीर मिश्रा है क्या? (वैसे, बता दूं कि वह ज़्यादा गोरा है, पीछे बाल पूरे हैं, मोटा है, और चाल में लचक नहीं है)। ‘भक्त’ खुश हैं वो तो समझ में आया, पर जो पसंद करते हैं वो अपुन का स्टाइल नहीं पहचानते?

 

बता दें  कि सुधीर मिश्रा देश के जाने-माने फिल्मकार हैं। नेशनल अवार्ड जीत चुके सुधीर मिश्रा ने ये साली जिंदगी औऱ हजारों ख्वाहिशें ऐसी जैसी लाजवाब फिल्मों का निर्देशन किया है।

क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ‘मंदिर-मस्जिद चाहिए या अस्पताल?’, कोरोना के माहौल में ये सवाल पूछ ट्रोल हुए एक्टर ऐजाज खान
2 ‘लातों के भूत बातों से नहीं मानते’, शाहीन बाग खाली होने पर VHP नेता ने कहा, म‍िल रहे ऐसे जवाब
3 Coronavirus पर ऐसा ट्वीट कर बुरे फंसे अमिताभ बच्चन, ट्रोल हुए तो कर लिया डिलीट