ताज़ा खबर
 

बछड़े से शादी करके साथ सोती है महिला, दावा- इसी रूप में हुआ पति का पुर्नजन्‍म

यही नहीं खिम बछड़े के साथ सोती भी है। उनका मानना है कि बछड़े की कुछ हरकत उनके पति तोल खुट की तरह है।

खिम हैंग इस बछड़े को अपना पिछले जन्म का पति मानती है और इससे बहुत प्यार करती है। (Photo: Reuters)

दुनिया में जो पैदा होता है उसे एक ना एक दिन मरना पड़ता है। यही कुदरत का कायदा है। फिर वो जीवात्मा दुबारा नई शक्ल में पैदा होता है। लेकिन किसी को ये नहीं पता होता है कि वो पिछले जन्म में क्या था? लेकिन कभी-कभी ऐसा भी देखा गया है कि किसी इंसान को पिछले जन्म की बातें याद रहती है या फिर वो इंसान पिछले जन्म के लोगों को नए रुप में पहचानता है। जब इस तरह के मामले हमारे सामने आता है तो हम इसे अक्सर पुनर्जन्म की कहानी से जोड़ देते हैं। हालांकि, कुछ लोग पुनर्जन्म की बातों पर यकीन करते हैं तो कुछ लोग इस तरह की बातों पर यकीन नहीं करते। इन दिनों कंबोडिया की रहने वाली खिम हैंग सुर्खियों में इसी वजह से बनी हुई है। यह महिला 74 साल की है और हाल ही में एक बछड़े से शादी रचाई है। वृद्ध महिला इस बछड़े को अपना पिछले जन्म का पति मानती है और इससे बहुत प्यार करती है।

HOT DEALS

यही नहीं खिम बछड़े के साथ सोती भी है। उनका मानना है कि बछड़े की कुछ हरकत उनके पति तोल खुट की तरह है। खिम और बछड़े की शादी की वजह से पूरा गांव हैरत में है। हर कोई बछड़े कोई देखने आ रहा है। कुछ लोगों का मानना है कि ये बछड़ा वाकई खिम हैंग का पति है। वे भी रात को सोने से पहले स्नान किया करते थे। वहीं खिम का कहना है कि उनके पति इस जन्म में बछड़े की शक्ल में उनके पास आए हैं।

खिम और बछड़े की शादी की वजह से पूरा गांव हैरत में है। हर कोई बछड़े कोई देखने आ रहा है। (Photo: Reuters)

उन्होंने कहा, ”तोल खुट की आत्मा एक दिन मेरे पास आई थी। उन्होंने कहा था कि मैं तुम्हारा पति तोल खुट हूं। इसके कुछ देर बाद ही एक बछड़ा मेरे समीप आया और मेरी बालों को सहलाने लगा और मेरी गर्दन को भी चूमा। फिर मुझे यकीन हो गया कि ये मेरा पति तोल खुट ही है।

खिम का कहना है कि उनके पति इस जन्म में बछड़े की शक्ल में उनके पास आए हैं। (Photo: Reuters)

खिम का कहना है कि बछड़ा उनके पति की तरह ही सीढ़ियां चढ़ता है। सबसे खास बात ये है कि बछड़ा उसी कमरे में रहता है कि जिस कमरे में उनके पति रहते थे। हालांकि, उनके बच्चे इस बछड़े को अपना पिता नहीं मानते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App