ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा ने डाली फोटो तो युजवेंद्र चहल ने पूछा- भाभी, जलन हो रही है? रितिका ने दिया ये जवाब

सोशल मीडिया पर अपनी चुहुलबाजी के लिए मशहूर भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने इस पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका की इंस्टाग्राम पर मौज ली।

इंस्टाग्राम पर युजवेंद्र चहल के साथ रोहित शर्मा ने कुछ यूं डाली तस्वीर( स्क्रीनशॉट)

टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर साथी खिलाड़ियों की तस्वीरों पर कमेंट कर मौज लेते हैं। इस पर भारतीय टीम के आक्रामक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने प्रैक्टिस के बाद इंस्टाग्राम पर युजवेंद्र चहल के साथ एक फोटो शेयर की और कैप्शन लिखा-अच्छे प्रशिक्षण सत्र के बाद फुर्सत के पल..। उन्होंने युजवेंद्र चहल को भी फोटो में टैग किया। अब बारी युजवेंद्र चहल की चुहुलबाजी की थी।  उन्होंने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका को टैग करते हुए पूछा -भाभी, जलन हो रही है क्या ?

इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा ने चहल के साथ पोस्ट की ये तस्वीर( स्क्रीनशॉट) युजवेंद्र चहल ने रितिका से पूछा-भाभी जलन हो रही है( इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट)

 

चहल के इस कमेंट के बाद रोहित की पत्नी रितिका भी जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाई। उन्होंने लिखा- हां, तुम हमारा दिमाग पढ़ लेते हो ? फिर युजवेंद्र चहल ने एक और कमेंट करते हुए कहा-बस एक महीने का वक्त लगेगा भईया को टेक ऑफ करने में। इसके बाद रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल के फैंस तरह-तरह के कमेंट कर मौज लेने लगे।

रोहित शर्मा की पत्नी ने युजवेंद्र चहल को कुछ यूं दिया जवाब( इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट)

 

रितिका के जवाब के बाद एक बार फिर युजवेंद्र चहल ने कमेंट कर ली मौज( इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट)

 

बता दें युजवेंद्र चहल को अक्सर सोशल मीडिया पर लोग दुबले-पतले होने के कारण ट्रोल करते रहते हैं। जिसका जवाब देने के लिए एक बार उन्होंने जिम में भारी वजन उठाने की तस्वीरें डालीं, जिसके बाद साउथ अफ्रीका स्पिनर तबरेज शमसी ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा- हे भगवान, ये युजवेंद्र चहल है या क्रिस गेल। जिस पर चहल ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा- ”मैं क्रिस गेल से ज्यादा वजन उठाता हूं. ये मेरा वॉर्म अप सेट है शमसी.” जिसके बाद क्रिस गेल भी आ गए और बड़े ही मजेदार ढंग से लिखा- ”मुझे मार डालो!”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App