ताज़ा खबर
 

मां ने बेटी को पेपर नोट से बताया कि फ्रिज में क्या- क्या है रखा, VIRAL पोस्ट पर नेटिजन्स ने ऐसे किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर एक मां का बेटी को लिखा नोट पोस्ट वायरल हो रहा है। पोस्ट पर नेटिजन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो, फोटो सोर्स- ट्विटर (@shrutithenaik)

21वीं सदी में किसी भी सोशल मीडिया पर कब क्या नेटिजन्स को पसंद आ जाए और कब क्या ट्रोल होने लगे इसका कुछ पता नहीं है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल जो पोस्ट वायरल हो रहा है वो एक मां का बेटी के लिए नोट है। नोट में मां ने बेटी को बताया है कि फ्रिज में क्या क्या है और कहां कहां पर रखा है। इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही नेटिजन्स के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। इस पोस्ट को ट्विटर पर @shrutithenaik के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

क्या है फोटो कैप्शन: फोटो को @shrutithenaik ने शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- मां भारत लौट गई हैं और उन्होंने फ्रिज पर मेरे लिए यह छोड़ा है।’ गौरतलब है कि जो नोट मां ने अपनी बेटी के लिए लिखा है वो हाथों से लिखा हुआ है। वहीं नोट चार भागों में विभाजित है, जिसमें लोअर शेल्फ, नेक्स्ट अपर, मेन कंपार्टमेंट, ऑन डोर और फ्रोजन लिखा है। बता दें कि मां ने नोट में फ्रिज के सेक्शन्स को डिवाइड किया हुआ है और उसके मुताबिक खाना स्टोर किया है। मां ने करीब एक महीने का खाना फ्रिज में रखा है।

रिएक्शन्स की भरमार: shrutithenaik के पोस्ट पर नेटिजन्स के रिएक्शन की भरमार लग गई है। करीब 2 हजार से अधिक रिएक्शन्स और 100 से अधिक रिप्लाई इस पोस्ट पर आ चुके हैं।

National Hindi News, 15 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर बड़ी खबर सिर्फ एक क्लिक में

 

कैसे हैं रिएक्शन: एक नजर उन रिएक्शन्स पर जो shrutithenaik के पोस्ट पर आ रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दलितों के लिए लड़की ने इस्तेमाल किया अभद्र शब्द, कहा- ‘इनकी वजह से नहीं मिल पाती सरकारी नौकरी’, वीडियो हुआ VIRAL
2 Assam: 85 साल की हिंदू महिला को खून देने के लिए मुस्लिम युवक ने तोड़ दिया रोज़ा
3 अब कर्मचारियों को ‘सेक्स टिप्स’ दे रहे चीन के सबसे अमीर शख्स जैक मा, सोशल मीडिया पर भड़का गुस्‍सा!
ये पढ़ा क्या?
X