ताज़ा खबर
 

मां ने बेटी को पेपर नोट से बताया कि फ्रिज में क्या- क्या है रखा, VIRAL पोस्ट पर नेटिजन्स ने ऐसे किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर एक मां का बेटी को लिखा नोट पोस्ट वायरल हो रहा है। पोस्ट पर नेटिजन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो, फोटो सोर्स- ट्विटर (@shrutithenaik)

21वीं सदी में किसी भी सोशल मीडिया पर कब क्या नेटिजन्स को पसंद आ जाए और कब क्या ट्रोल होने लगे इसका कुछ पता नहीं है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल जो पोस्ट वायरल हो रहा है वो एक मां का बेटी के लिए नोट है। नोट में मां ने बेटी को बताया है कि फ्रिज में क्या क्या है और कहां कहां पर रखा है। इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही नेटिजन्स के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। इस पोस्ट को ट्विटर पर @shrutithenaik के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

क्या है फोटो कैप्शन: फोटो को @shrutithenaik ने शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- मां भारत लौट गई हैं और उन्होंने फ्रिज पर मेरे लिए यह छोड़ा है।’ गौरतलब है कि जो नोट मां ने अपनी बेटी के लिए लिखा है वो हाथों से लिखा हुआ है। वहीं नोट चार भागों में विभाजित है, जिसमें लोअर शेल्फ, नेक्स्ट अपर, मेन कंपार्टमेंट, ऑन डोर और फ्रोजन लिखा है। बता दें कि मां ने नोट में फ्रिज के सेक्शन्स को डिवाइड किया हुआ है और उसके मुताबिक खाना स्टोर किया है। मां ने करीब एक महीने का खाना फ्रिज में रखा है।

रिएक्शन्स की भरमार: shrutithenaik के पोस्ट पर नेटिजन्स के रिएक्शन की भरमार लग गई है। करीब 2 हजार से अधिक रिएक्शन्स और 100 से अधिक रिप्लाई इस पोस्ट पर आ चुके हैं।

National Hindi News, 15 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर बड़ी खबर सिर्फ एक क्लिक में

 

कैसे हैं रिएक्शन: एक नजर उन रिएक्शन्स पर जो shrutithenaik के पोस्ट पर आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App