राहुल गांधी ने कहा- पूरे देश का युवा नौकरी ढूंढ रहा है, यूजर बोले- सबसे बड़े बोरेजगार तुम ही हो - congress vice president Rahul Gandhi trolled on twitter over attack on PM Narendra Modi and unemployment - Jansatta
ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी ने कहा- पूरे देश का युवा नौकरी ढूंढ रहा है, यूजर बोले- सबसे बड़े बोरेजगार तुम ही हो

राहुल गांधी ने गुरुवार को हैदराबाद के समीप संगारेड्डी में एक रैली को संबोधित किया था

उन्होंने कहा कि पूरे हिन्दुस्तान में युवा भटक रहा है और नौकरी ढूंढ रहा है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार एक जून को हैदराबाद के समीप संगारेड्डी में एक रैली को संबोधित किया। दक्षिणी राज्यों में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) द्वारा अपना राजनैतिक आधार बनाने की कोशिशों के बीच राहुल गांधी इस हफ्ते भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ विपक्षी अभियान की मजबूती के लिए तेलंगाना, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश की यात्रा पर हैं। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव व पीएम मोजी पर पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा, “जो आपके दिल में दर्द था उसको पहचानकर आपको स्टेट (तेलंगाना) दिया। सीएम ने कहा हर घर में नौकरी दिलाएंगे। आज उनका मजाक उड़ाया जाता है। घर क्या अब एक गांव में भी नौकरी नहीं है।” उन्होंने कहा कि पूरे हिन्दुस्तान में युवा भटक रहा है और नौकरी ढूंढ रहा है। उधर मोदी जी और इधर आपके सीएम (चंद्रशेखर) झूठे वादे कर रहे हैं।

राहुल गांधी के इस बयान पर ट्विटर यूजर्स ने जमकर उन्हें ट्रॉल किया है। नौकरी वाली बात पर एक यूजर ने कहा कि सबसे बड़े बेरोजगार तो राहुल गांधी खुद हैं। इसके अलावा “हमने आपको स्टेट दिया” वाले शब्दों पर भी यूजर्स ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। यूजर्स ने कहा कि क्या यह उनकी पर्सनल प्रॉपर्टी थी, जो उन्हें दे दी। वहीं एक यूजर ने कहा कि क्या तेलंगाना को वह इटली से लेकर आए थे। पढ़िए क्या रही लोगों की प्रतिक्रिया: