ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी ने तेजस्वी यादव के साथ किया लंच, लोगों ने उड़ाया मजाक

बिहार में भले ही महागठबंधन की सरकार टूट गई हो लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों में कांग्रेस और आरजेडी राजनीतिक मंच साझा कर सकते हैं।

Author नई दिल्ली | November 17, 2017 5:42 PM
शुक्रवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राहुल गांधी ने एक साथ लंच किया। (Photo Source: Twitter)

इन दिनों कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अगले महीने दिसंबर में होने वाले गुजरात विधानसभा को लेकर काफी व्यस्त है। राहुल गांधी गुजरात में अबतक कई रैलियों को संबोधित कर चुके हैं। इस बार गुजरात विधानसभा चुनावों में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर नजर आ रही है। वहीं बिहार में भले ही महागठबंधन की सरकार टूट गई हो लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों में कांग्रेस और आरजेडी एक ही राजनीतिक मंच साझा कर सकते हैं। शुक्रवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राहुल गांधी ने एक साथ लंच किया।

तेजस्वी यादव ने अपनी और राहुल गांधी के एकसाथ लंच की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं। तेजस्वी ने लिखा “शुक्रिया राहुल गांधी मुझे शानदार लंच पर बाहर ले जाने के लिए। खुद को बहुत ही महान महसूस कर रहा हूं। फिर से आपका शुक्रिया अपनी व्यस्त दिनचर्या में से समय निकालने के लिए।” तेजस्वी के इस ट्वीट पर कई लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें और राहुल गांधी का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा “ब्रेकिंग, राहुल गांधी तेजस्वी यादव को डेट कर रहे हैं, ऐसा लग रहा है दोनों साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं, प्यार की कोई सीमा नहीं होती”। एक ने लिखा “राजीव का पप्पू, लालू का टप्पू साथ में खाना खाते हुए”। एक ने लिखा “लंच का पैसा किसने दिया? या यहां भी स्टाफ चला दिया”। एक ने लिखा “अरे वाह बड़े-छोटे पप्पू का आखिरकार मिलन हो ही गया, अब ये दोनों मिलकर कॉमेडी वर्ल्ड का नाम खूब रोशन करेंगे”। एक यूजर ने लिखा “दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके-चुपके”। इसी तरह तेजस्वी यादव के इस ट्वीट ने कई लोगों ने प्रतिक्रियाएं दी हैं।बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने गुरुवार को अपने एक ट्वीट के जरिए राहुल गांधी को पप्पू कहते हुए उनकी काफी तारीफ की थी और पीएम नरेंद्र मोदी को गप्पू कहते हुए उनका मजाक उड़ाया था।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App