scorecardresearch

BJP नेता रविंद्र रैना के कंधे पर हाथ रखकर खड़े आतंकी तालिब हुसैन की फोटो शेयर कर कांग्रेस नेता ने पूछा – ये रिश्ता कुछ कहलाता है? मिले ऐसे जवाब

इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स भी भाजपा पर कटाक्ष करते नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने कांग्रेस नेता पर भी तंज कसा है।

Ravindra Raina With Talib Hussain Photo| Talib hussain BJP| Talib Hussain News| Talib Hussain Today|
कांग्रेस नेता द्वारा यह तस्वीर शेयर की गयी है (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

जम्मू कश्मीर के बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना के साथ आतंकी तालिब हुसैन शाह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक ऐसी तस्वीर यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास ने शेयर करते हुए बीजेपी से सवाल किया है। उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आतंकी तालिब हुसैन रविंद्र रैना के कंधे पर हाथ रख कर खड़ा हुआ है।

कांग्रेस नेता ने यूं किया कटाक्ष : अपने सोशल मीडिया हैंडल से बीजेपी नेता और आतंकी तालिब हुसैन की तस्वीर शेयर करते हुए श्रीनिवास ने पूछा, ‘ क्या एनआईए रविंद्र रैना को हिरासत में लेकर उनके आतंकवादियों से संबंधों को लेकर कड़ी पूछताछ करेगी? क्योंकि तस्वीर में जिस तरह से उनके कंधे पर हाथ रखकर तालिब खड़ा है, ये रिश्ता कुछ कहलाता है।’ श्रीनिवास द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे।

लोगों की प्रतिक्रियाएं : दीपक जैन नाम के एक यूजर ने लिखा कि इनसे तो पूछताछ होनी ही चाहिए, भाजपा ने वाहियात व्यक्तियों को भर रखा है। कांग्रेस नेता लालजी देसाई ने भी बीजेपी नेताओं के साथ आतंकी तालिब हुसैन की वायरल तस्वीरों पर कमेंट किया है कि लश्कर के आतंकियों को पालने वाला, राष्ट्रीय लश्कर संघ। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि भाजपा अपने नेताओं का भरपूर उपयोग करती है। एक बहुत ही महत्वपूर्ण काम है इनका। आतंकवादी को ढूंढ निकालना और उन्हें देश तोड़ने के काम में लगा देना। एक-एक करके सच बाहर आ रहा है।

रविंद्र रैना ने दी सफाई : आतंकी तालिब हुसैन शाह के साथ वायरल तस्वीर पर बीजेपी नेता रविंद्र रैना ने सफाई देते हुए कहा, ‘ तालिब हुसैन जो लश्कर का आतंकी है और उसका साथी फैजल अहमद दार लगातार एक पत्रकार के रूप में बीजेपी कार्यालय में आते थे। यह लोग जम्मू कश्मीर में बीजेपी के ऑफिस में प्रेस वार्ता और बीजेपी की राजनीतिक रैली एक पत्रकार के नाते कवर करने आते थे।’

इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि ऐसा प्रतीत होता है कि तालिब हुसैन शाह ने जम्मू कश्मीर में स्थिति त्रिकूटा नगर में बीजेपी के दफ्तर की रेकी की। इन्होंने यह सारे फोटो और वीडियो पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू कश्मीर में लश्कर के सरगना को भेजे। ये बहुत ही गंभीर मामला है। जानकारी के लिए बता दें कि बीते रविवार यानी 3 मई को जम्मू के रियासी में दो आतंकी पकड़े गए थे। जिनकी पहचान राजौरी के तालिब हुसैन और पुलवामा के फैजल अहमद डार के रूप में हुई है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X