ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी के डॉगी का मुकाबला बीजेपी से बताकर घिरे कांग्रेस प्रवक्ता, लोग बोले-आपमें क्या कमी रह गई

एक ने लिखा लो अब इन्सानों से भरोसा उठ गया, अब कुत्तों के सहारे लड़ेंगे।

Author नई दिल्ली | October 30, 2017 17:15 pm
कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा। (Photo Source: Sanjayjha.com)

हाल ही में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक डॉगी का वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि कैसे राहुल उन आरोपों पर तंज कस रहे है जिनमें कहा जाता रहा है कि वे अपना ट्विटर अकाउंट खुद नहीं बल्कि कोई और हैंडल करता है। राहुल अपने ट्विटर अकाउंट को खुद चलाते हैं इसे बहुत ही रोचकता के साथ उन्होंने बताया था। राहुल द्वारा ट्वीट किए गए इस वीडियो में आप राहुल गांधी की आवाज सुन सकते हैं जिसमें वे अपने पालतू डॉगी को पुचकारते हुए नमस्ते करने के लिए कह रहे थे। राहुल के इस वीडियो पर कई लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया था। वहीं अब राहुल के कुत्ते का मुकाबला बीजेपी से बताकर कांग्रेस के प्रवक्ता संजय झा ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

संजय झा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा पिदी का मुकाबला बीजेपी के साथ है। संजय झा के इस ट्वीट के बाज यजर्स का कहना है कि आपमें क्या कमी हैं जो कुत्ते का मुकाबला बीजेपी से करा रहे हैं। संजय झा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा शुक्रिया पिदी को स्वीकार करने के लिए क्योंकि वह अपने मास्टर से ज्यादा स्मार्ट और मशहूर है, पिदी के मास्टर का बीजेपी से कोई मुकाबला नहीं है। एक ने लिखा हाथी चले बाजार, कुत्ते भौंके हजार। एक ने लिखा क्या आपको पता है झा जी?, जब आदमी की थोड़ी उम्र हो जाती है न तो वो होशियार हो जाता है, पर आप तो रोज पार्ले जी खाने वाले बच्चे की तरह पिदी लेकर आ जा रहे हैं।

एक ने लिखा तुम लोग हमेशा मां-बेटे की गुलामी करते रहना। एक ने लिखा यानि की आप लोगों ने मान ही लिया कि बीजेपी के खिलाफ आपका पप्पू एक नाकाम आदमी है। एक ने लिखा माना कि सभी कांग्रेसी पिदी हैं लेकिन केवल इतना बता दीजिए कि आप पप्पू के कुत्ते हो या राजमाता के। एक ने लिखा लो अब इन्सानों से भरोसा उठ गया, अब कुत्तों के सहारे लड़ेंगे। इसी तरह कई लोगों ने संजय झा के ट्वीट पर उन्हें और कांग्रेस को खूब खरीखोटी सुनाते हुए तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App