ताज़ा खबर
 

कांग्रेस प्रवक्ता ने राहुल गांधी के बचाव में ‘भक्त चैनलों’ को किया ट्वीट, लोगों ने लगाई क्लास

कांग्रेस प्रवक्ता के ट्वीट पर लोग लिखने लगे कि इस तरह से हार के बाद भारतीय लोग फिल्में नहीं देखते, इटली वाले देखते होंगे।
राहुल गांधी और सोनिया गांधी (PTI की फाइल फोटो)

गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के नतीजों के ऐलान के बाद सोमवार की शाम को जहां बीजेपी की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को संबोधित कर रहे थे तो वहीं हार के तनाव को कम करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सिनेमा हॉल में फिल्म देख रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों राज्यों में जीत मिलने के बाद बीजेपी नतीजों का आंकलन कर रही थी तो वहीं राहुल गांधी अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘स्टार वॉर’ देख रहे थे। हालांकि जब कांग्रेस अध्यक्ष को ऐसा लगा कि यह बड़ा मुद्दा बन सकता है तो वह फिल्म बीच में ही छोड़कर सिनेमा हॉल से बाहर निकल गए। ये खबर देखते ही देखते मीडिया औऱ सोशल मीडिया में सुर्खियां बन गई। दोनों जगह कई लोगों ने राहुल गांधी के इस तरह से हार के बाद फिल्म देखने को लेकर उनकी चुटकी ली। फिल्म देखने को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधने वाले मीडिया हाउस के लिए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर हमला बोला है।

रणदीप सुरजेवाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से लिखा कि प्रिय भक्त चैनलों, राहुल गांधी भी हरेक भारतीय की तरह ही जिंदगी जीते हैं। वह फिल्में भी देखते हैं।

रणदीप सुरजेवाला के इस ट्वीट पर बहुत से लोगों ने उन्हें ही भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। लोग लिखने लगे कि इस तरह से हार के बाद भारतीय लोग फिल्में नहीं देखते, इटली वाले देखते होंगे। वहीं कुछ बीजेपी समर्थकों ने लिखा कि मोदी जी तो संतों की तरह जीवन जीते हैं, वो समय बर्बाद नहीं करते।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App