ताज़ा खबर
 

कांग्रेस प्रवक्ता ने बच्चे का वीडियो डाल साधा नरेंद्र मोदी पर निशाना, ट्रोल्स बोले- अच्छा सिखाया है, ये बाल मजदूरी

कुछ ने लिखा कि, 'अच्छा सिखाया है बच्चे को जिसे कालाधन होता क्या है ये तक ना पता होगा। जिस उम्र मे बच्चों को खेलना कूदना चाहिए उस उम्र मे बच्चों का राजनीति करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।'

कांग्रेस प्रवक्ता द्वारा पोस्ट किये गए वीडियो का स्क्रीनशॉट।

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता के ट्रोलिंग का कारण उनके द्वारा पोस्ट किया गया एक वीडियो है। इस वीडियो के जरिये रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। जिस वीडियो के लिए सुरजेवाला ट्रोल हो रहे हैं उसमें एक बच्चा दिख रहा है। ये बच्चा वीडियो में कहता दिख रहा है कि मोदी को हटाना है, रणदीप जी को लाना है औऱ देश बचाना है। वीडियो में बच्चा कहते हुए सुनाई दे रहा है कि, मैं मोदी जी से पूछना चाहता हूं कि आखिर कहां है काला दिन? देश के लोग परेशान हैं, किसान मर रहे हैं, सड़क बिजली की हालत खराब है, बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं, व्यापारी भी परेशान हैं। बच्चा कह रहा है कि पीएम मोदी ने देश की हालत खराब कर दी है। अंत में ये बच्चा यह भी कहते सुनाई दे रहा है कि मोदी को हटाना है, रणदीप जी को लाना है औऱ देश बचाना है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ये वीडियो ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। सुरजेवाला ने लिखा- गणतंत्र दिवस पर देश के एक बालक के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से सार्थक सवाल। क्या जबाब देंगें मोदीजी?

रणदीप सुरजेवाला का ये ट्वीट पोस्ट होते ही कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। लोग लिखने लगे कि इस तरह से एक बच्चे से कहलवाना बाल मजदूरी है। वहीं कुछ ने लिखा कि, ‘अच्छा सिखाया है बच्चे को जिसे कालाधन होता क्या है ये तक ना पता होगा। जिस उम्र मे बच्चों को खेलना कूदना चाहिए उस उम्र मे बच्चों का राजनीति करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।’ वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो कांग्रेस प्रवक्ता के साथ सुर में सुर मिलाकर पीएम मोदी से सवाल पूछ रहे हैं।