ताज़ा खबर
 

कांग्रेस प्रवक्ता ने मोदी को कहा ‘हवा-हवाई’, टि्वटर यूजर्स ने तस्वीरों से किया वार

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री मोदी ने अहमदाबाद के साबरमती रिवर फ्रंट से करीब 180 किमी दूर मेहसाणा जिले के धरोई तक सीप्लेन से यात्रा की है।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की टिप्पणी पर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

कांग्रेस ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात में सीप्लेन के जरिए चुनाव प्रचार करने को ‘हवा हवाई’ कह चुटकी ली और कहा कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विकास को नहीं समझ पाई।  कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने हिंदी फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के एक गीत का जिक्र करते हुए ट्वीट किया, “वे विकास को समझ नहीं पाए। इसे हवा हवाई कहते हैं।” सुरजेवाला की यह टिप्पणी गुजरात चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री के सीप्लेन से अहमदाबाद के साबरमती रिवर फ्रंट से करीब 180 किमी दूर मेहसाणा जिले के धरोई तक उड़ान भरने के बाद आई है।  मोदी ने भाजपा द्वारा किए गए विकास कार्य से लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश की है, जो 1995 से गुजरात की सत्ता पर काबिज है।  मोदी ने ट्वीट किया, “वायु, सड़क व रेल मार्ग के साथ ही हमारी सरकार जल मार्ग का भी लाभ उठाने का प्रयास कर रही है। यह सब 125 करोड़ भारतीयों के लिए है।”

रणदीप सुरजेवाला की इस टिप्पणी पर ट्वीटर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘ अगर मोदी वंशवाद की राजनीति पर हमला कर रहे हैं तो इस तरह की प्रतिक्रिया ना दें। इन तस्वीरों को देखिए। नरेंद्र मोदी फैन क्लब नाम के ट्विटर अकाउंट ने भी कहा है कि देश की गरीबी ना उनको दिखी भाई कहते हैं उनकों हवा-हवाई। एक यूजर ने लिखा है कि जब देश में गरीबी में था तो कुछ लोग चार्टर प्लेन में जन्मदिन मनाया करते थे। एक यूजर ने लिखा है कि जिनके भैया हाफिज भाई, वो देवे हैं राम दुहाई।’

बता दें कि आज गुजरात चुनाव के लिए प्रचार का आखिरी दिन है। गुजरात में 14 दिसंबर को 93 सीटों के लिए मतदान है। यहां पर मतगणना 18 दिसंबर को होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App