ताज़ा खबर
 

रोडशो में ‘जनसैलाब’ दिखाने को कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट किया गलत फोटो? टि्वटर पर यूं मजे ले रहे लोग

कांग्रेस नेताओं रोड-शो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब साझा कीं और इसे प्रियंका गांधी की 'आंधी' करार दिया। इसी क्रम में प्रियंका चतुर्वेदी ने भी भीड़ दिखाने के चक्कर में ऐसी तस्वीर ट्वीट कर डाली जिसका राहुल के रोडशो से कुछ लेना-देना ही नहीं था।

Author February 12, 2019 11:42 AM
कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने गलत पिक ट्वीट करके किरकिरी मोल ले लिया. (फोटो सोर्स: Twitter)

सोशल मीडिया पर एक गलत हरकत आपकी भारी किरकिरी करा सकती है। ऐसा ही वाकया कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के साथ पेश आया। सोमवार को लखनऊ में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड-शो में भारी जनसमूह देखने को मिला। कांग्रेस नेताओं रोड-शो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब साझा कीं और इसे प्रियंका गांधी की ‘आंधी’ करार दिया। इसी क्रम में प्रियंका चतुर्वेदी ने भी भीड़ दिखाने के चक्कर में ऐसी तस्वीर ट्वीट कर डाली जिसका राहुल के रोडशो से कुछ लेना-देना ही नहीं था।

चतुर्वेदी ने आंध्र प्रदेश की एक चुनावी जनसभा की तस्वीर को लखनऊ का रोड-शो बता डाला। इसके बाद वह ट्रोल के निशाने पर आ गईं और उनका जमकर मजाक उड़ाया गया। हालांकि, प्रियंका ने बाद में अपनी गलती मानी और संशोधित तस्वीर दोबारा ट्वीट किया। इस तस्वीर में उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ उमड़ी लोगों की भीड़ को दिखाया।

प्रियंका चतुर्वेदी के इस तस्वीर के शेयर करने के बावजूद लोगों ने उन्हें नहीं बख्शा और जमकर मजे लेने शुरू कर दिए। प्रियंका पर निशाना साधने में चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद और मशहूर अभिनेता अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर भी पीछे नहीं रहीं। उन्होंने भी कांग्रेस प्रवक्ता को दो बातें सुना ही डाली।

गौरतलब है कि राजनीति में आधिकरिक ऐलान के बाद प्रियंका गांधी ने पहला रोड-शो किया था। अमौसी एयरपोर्ट से लेकर पार्टी दफ्तर तक उनका रोड-शो हुआ। इस दौरान भारी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता लखनऊ पहुंचे हुए थे और सड़क के किनारे जनता की भी काफी भीड़ थी। कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता सोशल मीडिया पर रोडशो का खूब बखान कर रहे थे। लेकिन, प्रियंका चतुर्वेदी का एक गलत फोटो ट्वीट करना उनके लिए मुसीबत का कारण बन गया।

ट्रोल्स को जवाब देने में प्रियंका भी पीछे नहीं रहीं। उन्होंने भी अपने अंदाज में उन्हें जवाब दिया।

हालांंकि, ट्वीटर पर बात प्रियंका चतुर्वेदी के हाथ से निकल चुकी थी। लोगों ने इस कदर मजाक उड़ाया कि उन्होंने खामोशी इख्तियार करना ही उचित समझा. देखिए, प्रियंका को किस तरह की प्रतिक्रियाएं मिली हैं-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App