ताज़ा खबर
 

संबित पात्रा पर भड़के कांग्रेस नेता, बोले- तुम नवाज़ शरीफ की अम्मी को संतरे पहुंचाते हो

कांग्रेस प्रवक्ता संबित पात्रा पर इतना भड़के कि उन्हें पाकिस्तानी तक कह दिया।

यूट्यूब वीडियो स्क्रीनशॉट

9 साल बाद जमानत पर जेल से बाहर आए मालेगांव बम धमाके के आरोपी कर्नल पुरोहित पर चल रही बहस में कांग्रेस के प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह सिंह बीजेपी के संबित पात्रा पर इतने नाराज हो गए कि उन्हें नवाज़ शरीफ की अम्मी के लिए संतरे पहुंचाने वाला और पाकिस्तानी तक कह दिया। दरअसल कर्नल पुरोहित ने मंगलवार को एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में कहा कि जो देश में भगवा आतंकवाद की बात की जाती है ये सरासर गलत है। भगवा आतंकवाद जेसी कोई चीज़ है ही नहीं। कर्नल पुरोहित ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि ये लोग अपने पायदे के लिए भगवा को आतंकवाद के साथ जोड़ रहे हैं। इसी मुद्दे पर हिंदी न्यूज़ चैनल न्यूज़ 18 ने एक लाइव डिबेट शो का कार्यक्रम रका जिसका मुद्दा था कि क्या कांग्रेस भगवा आतंकवाद के नाम पर राजनीति कर रही है। इस मुद्दे पर बीजेपी की तरफ से पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा मौजूद थे तो वहीं कांग्रेस की तरफ से अखिलेश प्रताप सिंह शो से जुड़े थे।

कर्नल पुरोहित के मामले में बोलते हुए संबित पात्रा ने कहा कि चंद वोटों के लिए कांग्रेस पार्टी ने देश की बहुसंख्यक आबादी हिंदुओं के नाम को आतंकवाद से जोड़ा। संबित ने कहा कि इन लोगों ने जबरदस्ती कर्नल पुरोहित को जेल में डाला और उन्हें अमानवीय यातनाएं दी। संबित के आरोपों का जवाब देने के लिए शो के एंकर ने जब अकिलेश प्रताप सिंह से कहा तो वो भी तीखे तेवरों के साथ बीजेपी पर टूट पड़े।

 

अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि आरएसएस के लोग ISI के लिए जासूसी करते पकड़े गए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने ये भी कहा कि आरएसएस के ही भैय्यू जी जोशी ने बी मनमोहन सिंह की सरकार को पत्र लिख कर कहा था कि देश में किस तरह से भगवा आतंकवाद की नींव रखी जा रही है। कांग्रेस प्रवक्ता की ये बातें सुन संबित पात्रा उन्हे बीच में टोकने लगे। संबित को बीच में बोलता देख अखिलेश गरम हो गए और कहने लगे कि आ गए पाकिस्तानी लोग बीच में टोकने, ये लोग नवाज़ शरीफ की अम्मी को पाकिस्तान में संतरें पहुंचाते हैं। जवाब में संबित ने भी कहा कि आप लोग खुद बटला हाउस कांड पर आंसूं बहाने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App