ताज़ा खबर
 

कांग्रेस प्रवक्ता का तंज- मोदी को बागवान की सीडी भिजवाने वाले हैं आडवाणी, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

समाचार एजेंसी एएनआई के एक वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए अभिषेक मनु सिंघवी ने लिखा है कि बीजेपी नेता आडवाणी अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर में चर्चित फिल्म बागवान की एक CD भिजवाने वाले हैं।

Abhishek Singhvi, Abhishek Manu Singhvi, Congress spokesperson, LK advani, Lal krisha Advani, Adwani, PM Modi, PM Narendra modi, Tripura cm oath ceremony, Tripura cm, baghban, Hindi news, news in Hindi, jansatta6 मार्च 2018 को बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वरिष्ठ बीजेपी नेता लाल कृष्ण आडवाणी (Express Photo by Renuka Puri)

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। सिंघवी ने समाचार एजेंसी एएनआई के एक वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि बीजेपी नेता आडवाणी अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर में चर्चित फिल्म बागवान की एक CD भिजवाने वाले हैं। फिल्म बागवान अमिताभ बच्चन की एक फिल्म है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जिनके बेटे रिटायरमेंट के बाद उन्हें अपने से अलग कर देते हैं। फिल्म में अभिनेता अमिताभ अभिनेत्री हेमामालिनी के साथ रहते हैं। सिंघवी द्वारा शेयर किया गया एएनआई का यह वीडियो त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब के शपथ ग्रहण समारोह का है। एएनआई ने इस वीडियो का शीर्षक देते हुए लिखा है, “बिप्लब देब के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और त्रिपुरा के पूर्व सीएम मानिक सरकार मिल रहे हैं।” इस वीडियो में मानिक सरकार के अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वरिष्ठ बीजेपी नेता लाल कृष्ण आडवाणी , मुरली मनोहर जोशी समेत दूसरे नेता भी मंच पर मौजूद हैं।

ANI के इस वीडियो में पीएम मोदी कार्यक्रम में मौजूद नेताओं का अभिवादन करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में पीएम मोदी हाथ जोड़े हुए जब अमित शाह, राजनाथ सिंह के पास पहुंचते हैं तो दोनों उन्हें भी नमस्कार करते हैं। कतार में इसके आगे लाल कृष्ण आडवाणी खड़े हैं। पीएम जब आडवाणी के आगे पहुंचे तो उन्होंने भी हाथ जोड़ा। यहां वीडियो में पीएम आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। मोदी त्रिपुरा के पूर्व सीएम मानिक सरकार के पास जाकर रुके और उनसे गर्मजोशी से हाथ मिलाया और उनसे बातें कीं। इसके बाद पीएम आगे बढ़े और बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी से मिले, फिर दोनों ने एक दूसरे का अभिवादन किया।

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी के इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “जैसा आप बोते हैं वैसा ही काटते हैं, कर्म का ये सही उदाहरण है।” एक यूजर ने लिखा है, “आडवाणी जी जैसी करनी, वैसी भरनी के शक्ति कपूर दिख रहे हैं।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अखबार में छपे इंटरव्यू को देख भड़क गईं अनुष्का शर्मा, ट्विटर पर लगाई झाड़
2 VIDEO: विराट कोहली ने शिखर धवन को किया चैलेंज, ‘गब्बर’ ने इस अंदाज में दिया जवाब
3 रोडीज वाले रघुराम से टि्वटर पर भिड़ी बीजेपी, कहा- कैमरे पर दिखाते हैं धौंस, पीछे डरपोक
ये पढ़ा क्या?
X