ताज़ा खबर
 

शो में एंकर पर ही आरोप लगाने लगीं कांग्रेस प्रवक्ता, बोलीं- सूत्रों से पता चला है आप एक पार्टी का एजेंडा चलाते हैं

शो में गेस्ट के तौर पर शामिल कांग्रेस प्रवक्ता कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने एंकर अमीष देवगन पर टिप्पणी की कि सूत्रों के हवाले से उन्हें खबर मिली है कि शायद अमीष देवगन किसी एक पार्टी का एजेंडा चला रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी (फोटो सोर्स- फेसबुक/@PriyankaChaturvediCongress)

टीवी पर एक डिबेट शो के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने न्यूज एंकर को कह दिया कि आप एक पार्टी का एजेंडा चलाते हैं। यह वाकया ‘न्यूज 18 इंडिया’ पर लाइव बहस के दौरान पेश आया। इस बहस में एंकर थे अमीष देवगन। शो में गेस्ट के तौर पर शामिल कांग्रेस प्रवक्ता कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने एंकर अमीष देवगन पर टिप्पणी की कि सूत्रों के हवाले से उन्हें खबर मिली है कि शायद अमीष देवगन किसी एक पार्टी का एजेंडा चला रहे हैं। इतना ही नहीं प्रियंका चतुर्वेदी ने आगे कहा कि उन्हें सूत्रों के हवाले यह भी पता चला है कि अमीष देवगन अपने चैनल से इस्तीफा देंगे। इस शो में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी मौजूद थे।

प्रियंका चतुर्वेदी ने संबित पात्रा पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्हें सूत्रों से जानकारी मिली है कि संबित पात्रा बीजेपी के प्रवक्ता ना रहकर शायद स्टैंडअप कॉमेडी करने लगेंगे क्योंकि इससे उनका करियर बेहतर होगा, तो क्या यह सब सच्चाई हो गई। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि एंकर से कहा कि अगर यह आपका एजेंडा है अगर यह आपकी सच्चाई है तो आप इसपर मुझ से बात करीए। दरअसल इस शो में बहस चल रही थी राहुल गांधी के मुस्लिम बुद्धिजीवियों से मुलाकात को लेकर।

एंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता से पूछा कि जब राहुल गांधी ने मुस्लिम बुद्धिजीवियों से मुलाकात की थी तो उस मुलाकात में क्या बातें हुई? एंकर ने कहा कि उन्हें सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि राहुल गांधी ने बुद्धिजीवियों से माफी मांगी है, अगर ऐसा नहीं है तो पार्टी क्यों नहीं एक प्रेस नोट जारी कर यह बताती है कि उस मुलाकात में क्या हुआ? इसी सवाल के जवाब में प्रियंका चतुर्वेदी ने ऐसा जवाब दिया।

आपको बता दें कि बीते बुधवार (11 जुलाई) को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सामाजिक कार्यकर्ता, फराह नकवी, रक्षंता जलील, इतिहासकार सैयद इरफान हबीब, इत्यादि वैसे लोगों से मुलाकात की थी जिनकी छवि मुस्लिम बुद्धिजीवियों की है। इस मुलाकात के जरिए राहुल गांधी ने यह जानने की कोशिश की थी कि मुस्लिम समुदाय किन-किन परेशानियों का सामना कर रहा है।

इस मुलाकात के बाद भाजपा के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि राहुल गांधी ने गुजरात में जनेऊ धारण किया मंदिर गये लेकिन अब मुस्लिम बुद्धिजीवियों को भी धर्म के आधार पर बांट कर देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App