ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी की रैली का पुराना वीडियो साझा कर घिरीं कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड

राजस्थान के जयपुर स्थित अमरूदों का बाग में पीएम की शनिवार को रैली हुई थी। दिव्या ने दावा किया कि यह वीडियो उसी रैली का था।

कांग्रेस पार्टी की सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदना। (फोटोः फेसबुक)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का पुराना वीडियो साझा करके कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदना सोशल मीडिया ट्रोल्स का शिकार हो गईं। शनिवार (सात जुलाई) को उन्होंने टि्वटर पर यह वीडियो अपलोड किया था, जिसमें भीड़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के खिलाफ नारेबाजी कर रही थी। वे कहते दिखे, “मोदी तुझसे बैर नहीं, वसुंधरा तेरी खैर नहीं, वसुंधरा राजे मुर्दाबाद, वसुंधरा राजे गौ बैक।” आपको बता दें कि राजस्थान के जयपुर स्थित अमरूदों का बाग में पीएम की शनिवार को रैली हुई थी। दिव्या ने दावा किया कि यह वीडियो उसी रैली का था।

दो मिनट 20 सेकेंड की इस वीडियो क्लिप के साथ दिव्या ने कहा ट्वीट में लिखा था, “मैंने फेसबुक पर यह वीडियो डालना चाहा, मगर पता नहीं क्यों यह वहां जारी नहीं हुआ। क्या आप लोग ट्राई करेंगे और मुझे बताएंगे? यह जयपुर में नरेंद्र मोदी की आज की रैली का वीडियो है।” अगले ट्वीट में उन्होंने इस वीडियो का लिंक भी दिया, जहां पर उसे डाउनलोड और अपलोड करने का विकल्प दिया गया था।

टि्वटर यूजर्स ने इसके बाद पाया कि वीडियो पुराना है, तो उन्होंने कांग्रेस सोशल मीडिया हेड को आड़े हाथों लिया। लोग बोले, “चुपचाप माफी मांगिए और वीडियो हटाइए, वरना इतने फेक वीडियो फेंकेंगे कि पूरा कांग्रेस आईटी सेल तथ्य जांचने में तबाह हो जाएगा।” एक अन्य यूजर बोला, “कांग्रेसी गलतियां कभी नहीं दुरुस्त करते। वे कहते हैं न कि कुत्ते की दुम टेढ़ी ही रहती है।”

दिव्या को इसके बाद महसूस हुआ कि उनसे गलती हुई है, सो उन्होंने पुराना वीडियो पोस्ट करने को लेकर माफी मांगी। अगले ट्वीट में वह बोलीं, “यह वीडियो शनिवार का नहीं बल्कि, मार्च का था…हे भगवान राजस्थान बीजेपी को लोग इतने लंबे समय से कोस रहे हैं??” देखें कैसे दिव्या को लोगों ने इस चूक पर निशाने पर लिया और माफी मांगने पर मजबूर किया-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App