ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी और फर्जी बाबाओं की ‘दोस्‍ती बनी रहे’, कांग्रेस ने वीडियो से साधा निशाना

वीडियो को पोस्ट कर कांग्रेस ने लिखा है, "बस दोस्ती बनी रहे।" कांग्रेस ने इस पोस्ट को फ्रेंड्स फॉर लाइफ हैशटैग भी डाला है। वीडियो के पहले शॉट में आसाराम, राम रहीम, फलाहारी बाबा के साथ नरेन्द्र मोदी की तस्वीर का कोलाज है।

कांग्रेस आधिकारिक ट्विटर अकाउंट द्वारा शेयर किये गये वीडियो से लिया गया चित्र (source-twitter/@INCIndia)

बलात्कारी आसाराम के साथ नरेंद्र मोदी का पुराना वीडियो शेयर करने के बाद कांग्रेस ने दूसरे फर्जी बाबाओं के साथ मोदी का वीडियो ट्विटर पर डाला है। इस वीडियो को पोस्ट कर कांग्रेस ने लिखा है, “बस दोस्ती बनी रहे।” कांग्रेस ने इस पोस्ट को फ्रेंड्स फॉर लाइफ हैशटैग भी डाला है। वीडियो के पहले शॉट में आसाराम, राम रहीम, फलाहारी बाबा के साथ नरेन्द्र मोदी की तस्वीर का कोलाज है। वीडियो में आगे सभी बाबाओं का परिचय दिया गया है। आसाराम के बारे में लिखा गया है कि रेप के मामले में दोषी करार। इसके बाद नरेंद्र मोदी और आसाराम का वह वीडियो जिसे कांग्रेस ने बुधवार (25 अप्रैल) को जारी किया था। वीडियो में आगे फलाहारी बाबा को दिखाया गया है। वीडियो में फलाहारी बाबा को रेप का आरोपी बताया गया है। इसके मुताबिक नरेंद्र मोदी और आरएसएस चीफ के साथ फलाहारी बाबा की तस्वीरें वायरल हुई थी।

वीडियो में आगे रेप के दोषी राम रहीम और नरेंद्र मोदी के बारे में बताया गया है। वीडियो में एक चुनावी रैली में नरेंद्र मोदी राम रहीम की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में नरेंद्र मोदी के ट्विटर अकाउंट का एक स्क्रीनशॉट है। जिसमें नरेंद्र मोदी राम रहीम के काम की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। इस ट्वीट में नरेंद्र मोदी राम रहीम के स्वच्छ भारत अभियान की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में कांग्रेस ने फिल्मी गाने को भी डाला है। बता दें कि आसाराम को रेप के मामले में दोषी करार दिये जाने के बाद कांग्रेस की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी पर ये सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये दूसरा बड़ा हमला है।

कांग्रेस के इस वीडियो के जवाब में सोशल मीडिया बड़ी संख्या में यूजर्स ने प्रतिक्रियाएं दी है। यूजर्स द्वारा पोस्ट किये गये एक तस्वीर में दिग्विजय सिंह और कमलनाथ आसाराम के सामने हाथ जोड़े खड़े हैं। वहीं एक यूजर्स ने जवाहर लाल नेहरु की तस्वीरें भी डाली हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App