ताज़ा खबर
 

VIDEO: कांग्रेस का दावा- गुजरात में स्कूली छात्रों से तैयार करवाई जा रही है बीजेपी की चुनाव सामग्री

वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग लिख रहे हैं कि ये सब देख सही में लग रहा है कि गुजरात में विकास पागल हो गया है।

तस्वीर वायरल हो रहे वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

गुजरात विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होने वाले हैं। चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। सभी पार्टियां जोरशोर से चुनाव प्रचार में जुट गई हैं। आरोप-प्रत्यारोप के दौर भी शुरू हो चुके हैं। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहै है। इस वीडियो को भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा फेसबुक पर अपलोड किया गया है। दरअसल वीडियो में नजर आ रहा है कि किसी कमरे में भारतीय जनता पार्टी की चुनाव सामग्रियां तैयार हो रही हैं। चुनाव सामग्रियों को तैयार करने के काम में कुछ लोग लगे हुए हैं। इस काम में लगे लोगों में कुछ स्कूल की यूनिफॉर्म पहने हुए बच्चे भी दिख रहे हैं। इन्हीं स्कूली छात्रों को लेते हुए कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ये वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है – गुजरात में भाजपा अपनी सरकार का दुरुपयोग करके स्कूल के छात्रों से अपनी प्रचार सामग्री तैयार करवा रही है। क्या ऐसे पढ़ेगा गुजरात?

इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इंडियन यूथ कांग्रेस के फेसबुक पेज से ही लगभग 6 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं। वहीं लगभग 1 लाख लोग इस वीडियो को देख भी चुके हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग लिख रहे हैं कि ये सब देख सही में लग रहा है कि गुजरात में विकास पागल हो गया है। वहीं कुछ लोग ये भी लिख रहे हैं कि दोस्तों देख लो मोदी जी का खोखला नारा- पढ़ेगा इंडिया तो बढ़ेगा इंडिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App