PM मोदी- CM योगी की तस्वीर पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, कहा- कम से कम देखकर लगाते फोटो; BJP प्रवक्ता ने पूछा- कांग्रेस के पोस्टर से राहुल कहां गायब?

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि सच यह है उत्तर प्रदेश की जो हालत आपने कर दी है उससे तो ऐसा लगता है कि आपको निकाला ही जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज यूपी में बेरोजगारी उच्चतम दर पर है। किसानों की समस्याएं नहीं सुलझ सकी हैं। थार की मार से किसान को मारा जा रहा है।

AAJTAK, TV DEBAYE, SUPRIA SRINET, MODI GOVERNMENT, MODI-YOGI PIC
पीएम मोदी के साथ सीएम योगी की तस्वीर को लेकर कांग्रेस बीजेपी में हुई तीखी बहस। (फोटोः ट्विटर@myogiadityanath)

पीएम मोदी के साथ यूपी के सीएम योगी की तस्वीर को लेकर एक टीवी डिबेट में बीजेपी कांग्रेस ने जमकर एक दूसरे पर शब्दों को बाण चलाए। कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि कम से कम देखकर लगाते फोटो। लखीमपुर मामले के साथ कुछ अन्य विवादित मुद्दों को लेकर भी कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी पर तंज कसा तो बीजेपी प्रवक्ता ने अमेठी की हार के बाद यूपी से राहुल गांधी के पोस्टरों से गायब होने पर सवाल उठाए।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि सच यह है उत्तर प्रदेश की जो हालत आपने कर दी है उससे तो ऐसा लगता है कि आपको निकाला ही जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज यूपी में बेरोजगारी उच्चतम दर पर है। किसानों की समस्याएं नहीं सुलझ सकी हैं। थार की मार से किसान को मारा जा रहा है। महिलाओं के प्रति अपराध उच्चतम दर पर है तो जनता क्या फैसला लेगी। ऐसे में जनता बीजेपी को निकालने का ही फैसला लेगी।

यूपी बीजेपी के प्रवक्ता शलभमणि त्रिपठी ने कहा कि अब कांग्रेस के पोस्टर से राहुल गांधी क्यों गायब हो गए। अब पोस्टरों पर केवल प्रियंका गांधी ही दिखाई देती हैं। अमेठी से चुनाव हारने के बाद राहुल गांधी तो बिलकुल गायब हो गए। उन्होंने कहा कि योगी का यह पूरा कार्यकाल अविस्मरणीय रहा है। पहले जब सीएम बनते थे तो कोठियां बनाने की प्रतिस्पर्धा चलती थी, लेकिन बीजेपी सरकार जनता के लिए समर्थित रही।

शलभमणि ने कहा कि ये वही यूपी है जहां माफिया सत्ता का संरक्षण प्राप्त कर लेते थे। लेकिन योगी ने ऐसे लोगों के खिलाफ सख्ती के साथ कार्यवाई की। करोड़ों की संपत्ति माफियाओं से ज़ब्त की गई। उनका कहना था कि हमारी सरकार जनता के लिए समर्पित रही। 40 लाख से ज़्यादा आवास जनता को समर्पित लिए गए। यूपी में कोई आपदा आती थी तो महीनों लग जाते थे, लेकिन मुआवजा नही मिलता था, लेकिन अब पीड़ित परिवारों को 24 घंटे के अंदर सहायता दी जाती है। हमारी सरकारी में अभी तक एक दलाली की शिकायत नहीं आई।

गौरतलब है कि योगी ने रविवार को पीएम मोदी के साथ अपनी तस्वीरें ट्विटर पर साझा करते हुए कहा है कि जिद है एक सूर्य उगाना है-एक भारत नया बनाना है। पुलिस महानिदेशकों के सम्मेलन में शामिल होने आए मोदी शुक्रवार रात से ही लखनऊ प्रवास पर हैं और राजभवन में ठहरे हैं। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने राजभवन में प्रधानमंत्री के साथ की अपनी दो तस्वीरें रविवार को ट्विटर पर साझा की। दोनों तस्‍वीरों में प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री के कंधे पर हाथ रखे हुए कुछ समझाने के अंदाज में नजर आ रहे हैं और योगी-मोदी के कदम आगे की ओर बढ़ रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अमित शाह के पैर छूने वाले Video पर मंत्री वीके सिंह की सफाई- मीडिया की बदमाशीVK Singh, India EU deal, India EU FTA Deal, FTA deal, European Union
अपडेट