ताज़ा खबर
 

गुजरात में अजीबोगरीब तरीके से सेल्फी लेते नजर आए राहुल गांधी, लोग बोले- देखो..एक चीनी के नौकरी दे रहे हैं

गुजरात के दौरे पर निकले राहुल गांधी सोमवार को पाटन पहुंचे। यहां उन्होंने वीर मेघ माया मंदिर समेत कई मंदिरों में माथा टेका।

तस्वीर वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

सोशल मीडिया में एक वीडियो आया है। ये वीडिये कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का है। वीडियो में राहुल गांधी सेल्फी लेते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया गया है कि राहुल गांधी गुजरात के पाटन जिले में स्थित रानी की वई में सेल्फी ले रहे हैं। हालांकि जनसत्ता.कॉम इस वीडिये के प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता है। आपको बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव के लिए वोटिंग की तारीख 9 और 14 दिसंबर तय की गई है। इस चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियां जी जान से जनसंपर्क में लगी हुई हैं। कई वर्षों बाद कांग्रेस को भी इस चुनाव में अपनी जीत की अच्छी संभावनाएं दिख रही हैं। खुद राहुल गांधी गुजरात में मैराथन रैलियां कर रहे हैं। राहुल गांधी मंदिरों में देव दर्शन से लेकर रोड शो के माध्यम से जनता से जुड़ने का काम कर रहे हैं। गुजरात के दौरे पर निकले राहुल गांधी सोमवार को पाटन पहुंचे। यहां उन्होंने वीर मेघ माया मंदिर समेत कई मंदिरों में माथा टेका। पाटन में राहुल दलित नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। अब जो वीडियो ट्विटर पर आया है वो भी पाटन का ही बताया जा रहा है।

वीडियो में राहुल गांधी किसी ऐतिहासिक इमारत में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी को सेल्फी लेते देख दूसरे कैमरे वाले भी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने में लगे हुए हैं। इस वीडियो के जरिये लोग राहुल गांधी पर निशाना साध रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि राहुल गांधी सेल्फी लेकर एक चीनी नागरिक को रोजगार दे रहे हैं।

आपको बता दें कि गुजरात के भरुच में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी की एक सेल्फी से चीन के एक युवा को नौकरी मिल जाती है। राहुल ने ‘मेक इन इंडिया’ पर भी हमला बोलते हुए कहा था कि इससे देश को युवाओं को ज्यादा रोजगार नहीं मिल पा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App