ताज़ा खबर
 

सिद्धू ने राहुल गांधी को बताया ‘बब्‍बर शेर’, ऐसे की तारीफ कि लोग कहने लगे- हद हो गई चापलूसी की

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए राहुल गांधी द्वारा नामांकन दाखिल करने के मुद्दे पर नवजोत सिंह सिद्धू ने उनकी जमकर तारीफ की।

नवजोत सिंह सिद्धू और राहुल गांधी (फोटो सोर्स- एक्सप्रेस फोटो/PTI)

पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए उन्हें बब्बर शेर बताया है। राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के मुद्दे पर सिद्धू ने उनकी तारीफ की है। सिद्धू ने कहा, ‘100 भेड़ों के आगे एक शेर लगाओ तो भेड़ें शेर हो जाती हैं। 100 शेरों के आगे एक भेड़ लगा दो तो शेर ढेर हो जाते हैं। यहां राहुल गांधी शेर नहीं बब्बर शेर हैं।’ सिद्धू के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने सिद्धू पर सवाल खड़ा करते हुए पूछा है कि क्या वह कांग्रेसियों को भेड़ बोल रहे हैं या फिर राहुल गांधी को? इसके अलावा कुछ लोगों ने सिद्धू को चमचा बताते हुए कह दिया कि वह चमचागिरी कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने उनके बयान को मजाक बताते हुए कहा कि क्या सिद्धू अभी भी सोच रहे हैं कि कपिल शर्मा के शो में हैं।

बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को यानी आज कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष पद के लिए पर्चा दाखिल कर दिया है। इस मौके पर पार्टी के दिग्गज नेता भी पार्टी मुख्यालय भी मौजूद थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह, कर्नाटक के सिद्धारमैया, हिमाचल प्रदेश के वीरभद्र सिंह, पुडुचेरी के वी.नारायणस्वामी, मेघालय के मुकुल संगमा और वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी इस मौके पर मौजूद थे। राहुल गांधी की उम्मीदवारी के लिए प्रस्तावकों में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी शामिल हैं। इसके अलावा राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष बनना लगभग तय माना जा रहा है, क्योंकि उनके अलावा किसी ने भी इस पद के लिए नामांकन दाखिल नहीं किया है। हालांकि इसे लेकर कांग्रेस की ओर से अभी तक कोई औपचारिक ऐलान नहीं किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App