scorecardresearch

2005 में नरेंद्र मोदी ‘फ्रिंज’ और अमित शाह ‘फ्रिंजर’ थे, आज मेनस्ट्रीम हो गए – लाइव शो में बोले कांग्रेस के पवन खेड़ा, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी मजे लेते हुए कमेंट कर रहे हैं।

Narendra Modi, Amit Shah
पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह (फोटो सोर्स: PTI/फाइल)।

ज्ञानवापी मस्जिद के विषय पर हो रही टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर पर विवादित टिप्पणी करने की वजह से बीजेपी से निष्कासित की गई पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई है। कोर्ट ने उन्हें माफी मांगने के लिए भी कहा है। इसी विषय पर हो रही टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर तंज कसा।

पवन खेड़ा ने कही यह बात : एक निजी समाचार चैनल पर नूपुर शर्मा के विषय पर पवन खेड़ा ने कहा, ‘ सुप्रीम कोर्ट ने आज बीजेपी का सही चेहरा लोगों के सामने ला दिया है। नूपुर शर्मा जो बीजेपी से ताल्लुक रखती थीं, उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाकर सब कुछ साफ कर दिया है।’ उन्होंने आगे नूपुर शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा कि पैगंबर पर विवादित टिप्पणी देने के बाद उन्होंने 10 दिन बाद माफी मांगी थी।

इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि वैश्विक स्तर पर धमकियां मिलने के बाद बीजेपी ने उन्हें अपनी पार्टी से बाहर किया था। पवन खेड़ा ने कहा, ‘ 2005 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद ‘फ्रिंज’ और गृह मंत्री अमित शाह ‘फ्रिंजर’ थे। आज दोनों मेनस्ट्रीम हो गए, इसी तरह नूपुर शर्मा ‘फ्रिंज’ हैं और आगे चलकर मेनस्ट्रीम हो जाएंगी। यह बात लिख कर ले लेनी चाहिए।’

Also Read
आप हम लोगों को यहां बैठाकर दिलवाइए गाली – लाइव शो में बोले AIMIM प्रवक्ता, असदुद्दीन ओवैसी का नाम लेकर भड़क गईं एंकर

वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन : शशांक गर्ग नाम के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को पवन खेड़ा की तारीफ करते हुए शेयर किया गया। जिस पर पवन खेड़ा ने लिखा, ‘ भाजपा में फ्रिंज बड़े होकर मंत्री, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनते हैं।’ संदीप शर्मा नाम के एक यूजर ने सवाल किया कि इसका मतलब मान लिया जाए कि आने वाले समय में नूपुर शर्मा भाजपा की तरफ से लोकसभा सांसद और केंद्रीय मंत्री तक बन सकती हैं। अरुण सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा कि क्या धोते हैं खेड़ा जी।

चयनिका उनियाल लिखती हैं, ‘ वरना वोट कैसे मिलेंगे? बढ़ती महंगाई, घटते रोजगार में वोट भी तो बटोरने है तो बस फ्रिंज चाहिए। सुधीर नाम के एक टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि कांग्रेस ने 75 साल मुस्लिम तुष्टीकरण किया और आज भी कर रही है। हिंदू टेरर का नाम लेकर हिंदुओं को बदनाम करने की कोशिश की गई। सबसे बड़े फ्रिंज तो कांग्रेस के अंदर ही हैं, जो यह नहीं बता सकते कि सुप्रीम कोर्ट की फटकार सभी धर्मों के लिए है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X