कांग्रेस को है राहुल गांधी से डरने की ज़रूरत, बोले संगीत रागी, कांग्रेस प्रवक्ता ने जवाब दिया- भाजपा की दो सीटें थीं

संगीत रागी ने कहा कि राहुल गांधी से डरने की जरूरत कांग्रेस को है, क्योंकि जितने समय तक वो कांग्रेस में रहेंगे पार्टी को नुकसान होता रहेगा। उनका कहना था कि राहुल अपरिपक्व हैं। गधे को घोड़ा नहीं बनाया जा सकता। वह इस लाइन के आदमी ही नहीं हैं।

rahul gandhi, congress
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। (फोटो-एएनआई)।

अफगानिस्तान के मसले पर मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना करने वाले राहुल गांधी को संघ और बीजेपी के प्रवक्ता ने जमकर खरी खोटी सुनाईं। यहां तक कि संघ के प्रवक्ता ने इतना तक कह दिया कि कुछ भी कर लो लेकिन गधे को घोड़ा नहीं बनाया जा सकता। उनका कहना था कि राहुल अभी मेच्योर नहीं हैं। उन्हें परिपक्व राजनीतिज्ञ बनने में काफी समय लगेगा।

संगीत रागी ने कहा कि राहुल गांधी से डरने की जरूरत कांग्रेस को है, क्योंकि जितने समय तक वो कांग्रेस में रहेंगे पार्टी को नुकसान होता रहेगा। उनका कहना था कि राहुल अपरिपक्व हैं। गधे को घोड़ा नहीं बनाया जा सकता। वह इस लाइन के आदमी ही नहीं हैं। उन्होंने देवानंद की गाइड फिल्म की चर्चा करते हुए कहा कि उसमें नायक को जबरन महात्मा बनाया जाता है। ऐसी ही राहुल को नेता बनाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः

राहुल के सवाल पर संबित ने उछाला जुमला

संबित बोले- कांग्रेस सुसाइड करने पर तुली

रागी ने कहा कि एक तरफ आप कहते हैं कि सरकार जो भी नीति अपनाएगी उसे स्वीकार करेंगे लेकिन दूसरी तरफ सरकार की नीति की पब्लिक में आकर आलोचना करने लगते हैं। उनका कहना था कि इस समय बीजेपी सरकार की नीति की सारी दुनिया तारीफ कर रही है। उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने भी एक टीवी प्रोग्राम में मोदी सरकार की नीतियों की तारीफ की। जबकि वह तो पूरी तरह से मोदी के विरोधी रहे हैं। लेकिन सरकार की विदेश नीति को उन्होंने सराहा है।

दरअसल, कांग्रेस प्रवक्ता ने अफगानिस्तान के मसले पर बहस करते हुए कहा था कि बीजेपी राहुल गांधी से डरी हुई है। संघ के प्रवक्ता के जवाब पर उनका कहना था कि अहंकार में मत रहिए। कभी बीजेपी की केवल दो सीटें थीं। अब 2024 में फिर से वही होने जा रहा है। बीजेपी जीत के लिए तरस जाएगी। प्रोग्राम के एंकर अमिश देवगन ने इस पर संघ प्रवक्ता से जवाब देने को कहा तो दोनों के बीच काफी तीखी नोंकझोंक हुई।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला था। हालांकि, सरकार ने अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को अफगानिस्तान की स्थिति की जानकारी दी थी। तालिबान द्वारा अफगानिस्तान पर कब्जा करने की पृष्ठभूमि में विदेश मंत्री एस जयशंकर ने राजनीतिक दलों के नेताओं को ताजा हालात और भारतीयों के बारे में बताया। लेकिन लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि तालिबान पर भारत दुनिया में अलग थलग पड़ रहा है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट