ताज़ा खबर
 

व्‍हाट्सएप मेसेज शेयर कर ट्रोल हुए शशि थरूर, लोगों ने जमकर लताड़ा

अवंतिका नाम के यूजर ने राय दी, "जो आदमी जिंदगी भर देश से बाहर रहा हो उसे भला भारत का इतिहास कैसे पता चलेगा? 60 साल पहले अकेली पार्टी कांगेस थी इसलिए लोंगो की मजबूरी थी, जबसे नही हैं तबसे कई राज्यों में 30 साल से सत्ता से बाहर हैं।"
कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर। (पीटीआई फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (7 फरवरी) को लोकसभा में कहा था कि कांग्रेस ने 60 सालों तक देश में राज किया लेकिन देश गरीबी, बेरोजगारी, स्वास्थ्य जैसी समस्याओं से जूझता रहा। पीएम के इस बयान पर सोशल मीडिया में कई टिप्पणियां चल रही है और बीजेपी का मजाक उड़ाया जा रहा है। कांग्रेस के सांसद शशि शरूर ने ऐसा ही एक व्हाट्सअप मैसेज ट्विटर पर शेयर किया है। इस मैसेज में लिखा है, “कांग्रेस ने 60 साल क्या किया ये तो पता नहीं पर हमारे बाप दादाओं ने भाजपा को 60 साल क्यों नही चुना ये 4 साल में ही पता चल गया।” शशि थरूर को इस मैसेज पर कड़ी प्रतिक्रियाएं सुनने को मिल रही है। एक यूजर ने लिखा है कि, “कम अक्ल अंकल जी, इतना भी नहीं पता की 60 साल पहले भाजपा बनी ही नहीं थी, आ गए खुद का पोपट करने।” एक यूजर ने कहा, “कांग्रेस ने 60 साल क्या किया ये तो पूरे देश को पता चल गया है तभी हमारे बाप दादाओं और हमने ने भाजपा को चुना है।” एक यूजर ने शशि थरूर के पक्ष से सहमति जताते हुए लिखा, “कांग्रेस साठ साल में एक चायवाला पीएम बना, और बीजेपी के 4 साल में पढ़े-लिखे लोग पकौड़े तल रहे हैं, अब बोलो।” एक यूजर ने लिखा, “साठ साल पहले बीजेपी थी, क्या बात है फरागो सर।”

विशाल सूर्यवंशी ने लिखा, ” ये बताइए आपको बुद्धिजीवी कौन कहता है सर, आपक आईक्यू लेवल तो व्हाट्सएप्प लेवल का है।” अवंतिका नाम के यूजर ने राय दी, “जो आदमी जिंदगी भर देश से बाहर रहा हो उसे भला भारत का इतिहास कैसे पता चलेगा? 60 साल पहले अकेली पार्टी कांगेस थी इसलिए लोंगो की मजबूरी थी, जबसे नही हैं तबसे कई राज्यों में 30 साल से सत्ता से बाहर हैं।” सुब्रत सौरभ ने लिखा, “सर शशि थरूर मैं इस ट्वीट के लिये आपको धन्यवाद करता हूं। मुझे आज ज्ञान हुआ की भाजपा 60 साल से है।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App