ताज़ा खबर
 

विधायक ने महिला सरपंच को मंच पर अपने पास बैठने से रोका, इशारों में कहा- जाइए जमीन पर बैठिए

कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक एक महिला सरपंच को अपमानित करती दिखाई दे रही हैं।

विधायक ने महिला सरपंच को अपने पास कुर्सी पर बैठने से रोका और नीचे बैठने को कहा। (फोटो क्रेडिट/म्हारो बाड़मेर फेसबुक पेज)

राजस्थान में एक कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिव्या मदेरणा महिला सरपंच को भरी सभा में अपमानित करती हुई दिखी हैं। वीडियो में दिखाई देता है कि सरपंच चंदू देवी दिव्या मदेरणा के पास लगी कुर्सी पर बैठने जाती हैं, जैसे ही वह कुर्सी पर बैठती हैं, विधायक उन्हें वहां से उठ जाने और जमीन पर लोगों के बीच बैठने का इशारा करती हैं। कुर्सी पर बैठी सरपंच उठकर लोगों के बीच जमीन पर जाकर बैठ जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो ओसियां के पास खेतासर गांव का है।

अपमान झेलने के बाद महिला सरपंच का बयान सामने आया है। दैनिक भास्कर के मुताबिक चंदू देवी का कहना था कि एक महिला जनप्रतिनिधि होने के बावजूद मदरेणा ने उनका अपमान किया है। लेकिन, मुझे कोई परेशानी नहीं, यह उनकी सोच है। महिला सरपंच ने कहा कि वह गांव वालों के आग्रह पर स्वागत करने पहुंची थीं। विधायक के बगल में पंचायत की तरफ से मेरे लिए कुर्सी लगाई गई थी।

ऐसा नहीं है कि दिव्या मदेरणा का यह पहला विवादित वीडियो सामने आया है। इससे पहले मथानिया बाइपास पर विधायक का पुलिस अधिकारियों को चेतावनी देने वाला वीडियो वायरल हुआ था। गौरतलब है कि दिव्या मदेरणा राजस्थान के पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा की बेटी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App