ताज़ा खबर
 

विधानसभा सत्र छोड़ कर म्‍यूजिक लॉन्‍च में नाचते दिखे कांग्रेस विधायक, देखें वीडियो

अंबरीश ने बेलगावी में जारी विधानसभा सत्र से कहीं ज्यादा महत्व बेंगलुरू में आयोजित म्यूजिक लॉन्च कार्यक्रम को दिया।

कर्नाटक के कांग्रेस विधायक अंबरीश (ANI ट्विटर)

कर्नाटक के कांग्रेस विधायक अंबरीश के डांस का एक वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो की वजह से अंबरीश को सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल कर्नाटक के कांग्रेस विधायक विधानसभा सत्र छोड़कर एक म्यूजिक लॉन्च कार्यक्रम में गए थे, वहां उन्होंने स्टेज पर डांस भी किया। ऐसे में सबसे अहम बात यह है अंबरीश ने बेलगावी में जारी विधानसभा सत्र से कहीं ज्यादा महत्व बेंगलुरू में आयोजित म्यूजिक लॉन्च कार्यक्रम को दिया।

इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि अंबरीश स्टेज पर एक महिला के साथ डांस कर रहे हैं और काफी एन्जॉय कर रहे हैं। एक्टर से राजनेता बने अंबरीश के इस वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि उन्हें वोट केवल उनकी इसी योग्यता की वजह से दिया गया। वहीं कुछ लोगों ने उनके एक्टर से राजनेता बनने पर ही सवाल खड़े कर दिए।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 7999 MRP ₹ 7999 -0%
    ₹0 Cashback


https://www.jansatta.com/trending/

पहली बार नहीं है कि अंबरीश पर लोगों ने सवालिया निशान लगाया है। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर साल 2015 में अंबरीश की काफी आलोचना की गई थी। दरअसल उस वक्त कांग्रेस के ये विधायक एक अन्य कांग्रेस विधायक एसएस मल्लिकार्जुन के साथ विधानसभा सत्र के दौरान वॉट्सएप पर वीडियो देखते पाए गए थे। इससे पहले साल 2014 में अंबरीश का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे ‘हम्मा-हम्मा’ गाने पर डांस करते हुए और एक बार में मौजूद एक लड़की को किस करते हुए दिखाई दिए थे। बता दें कि अंबरीश वर्तमान में मंड्या निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App