ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान की तारीफ में सिद्धू के कसीदे- आप एक स्टेप चलोगे, वो दो कदम बढ़ाएंगे, यूजर्स ने लगा दी क्लास

पिछले दिनों सिद्धू तब सुर्खियों में आए थे जब वह पाकिस्तान के नए पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने इस्लामाबाद गए थे और वहां के आर्मी चीफ को गले लगाया था।

Author Updated: November 26, 2018 8:13 AM
इमरान खान और नवजोत सिंह सिद्धू (फोटो सोर्स- पीटीआई/REUTERS)

पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान सरकार की तारीफ की है और कसीदे पढ़ते हुए कहा है कि अगर भारत एक कदम बढ़ाएगा तो वह (पाकिस्तान) दो कदम बढ़ाएगा। करतारपुर साहिब कॉरिडोर खोलने पर सिद्धू ने दोनों (भारत-आर पाकिस्तान) सरकार की तारीफ की है। सिद्दू ने कहा कि पिछले दिनों यह बात साफ हो गई कि भारत ने जब एक कदम बढ़ाया तो पाकिस्तान ने अगले ही दिन दो कदम आगे बढ़ाते हुए कॉरिडोर के शिलान्यास का एलान कर दिया। बता दें कि 28 नवंबर को पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर का शिलान्यास का कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पाकिस्तान ने सिद्धू समेत विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को आमंत्रित किया था। अमरिंदर सिंह और सुषमा स्वराज ने वहां जाने से इनकार कर दिया है, जबकि नवजोत सिंह सिद्धू ने न्योता कबूल करते हुए वहां जाने की बात कही है।

सिद्धू द्वारा पाकिस्तान की तारीफ किए जाने पर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खिंचाई कर रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स ने उन्हें पाकिसतान में बसने की सलाह दी है तो कुछ यूजर्स ने उन्हें पाकिस्तानी मंत्री करार दिया है। एक यूजर ने लिखा है कि सिद्धू के इस बयान से पाकिस्तानी मीडिया खुश हो जाएगी। कुछ यूजर ने सिद्धू को पाकिस्तान का प्रवक्ता करार दिया है।

पिछले दिनों सिद्धू तब सुर्खियों में आए थे जब वह पाकिस्तान के नए पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने इस्लामाबाद गए थे और वहां के आर्मी चीफ को गले लगाया था। तब सिद्धू ने करतारपुर कॉरिडोर खोलने की मांग की थी। मोदी कैबिनेट ने गुरु नानक देव की 550वीं जयंती से एक दिन पहले करतारपुर कॉरिडोर को मंजूरी दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: दूसरे के घर से चुरा रही थी पैकेट, खोलते ही उड़ गए महिला के होश
2 VIDEO: जूलरी स्‍टोर में घुसे लुटेरे तो स्‍टाफ ने निकालीं तलवारें, डटकर किया मुकाबला
3 Charles Michele de l’Epee Doodle:…तो इनसे प्रेरित हुए चार्ल्‍स मिशेल, जो बाद में बन गए ‘फादर ऑफ दे डेफ’
जस्‍ट नाउ
X