scorecardresearch

गडकरी और शिवराज की फोटो शेयर कर कांग्रेस नेता बोले – पहले बैच के अग्निवीर, लोगों ने भी चुटकी

श्रीनिवास बीवी के साथ अखिलेश यादव के नेता ने भी बीजेपी पर चुटकी ली है।

गडकरी और शिवराज की फोटो शेयर कर कांग्रेस नेता बोले – पहले बैच के अग्निवीर, लोगों ने भी चुटकी
कांग्रेस नेता ने यह तस्वीर शेयर कर चुटकी ली है। (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के संसदीय बोर्ड के नए सदस्यों का ऐलान किया है। इस बोर्ड से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसको लेकर विपक्षी नेताओं ने चुटकी ली है। नेताओं के साथ आम सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया है।

चुनाव समिति से भी हटाए गए नितिन गडकरी

बीजेपी चुनाव समिति से भी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी को हटा दिया गया है। बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति से शिवराज सिंह चौहान, गडकरी और शाहनवाज हुसैन को बाहर किया गया है। इस समिति के अध्यक्ष बीजेपी के चीफ जेपी नड्डा होंगे। वहीं इस समिति में महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जगह दी गई है।

कांग्रेस नेता ने ली चुटकी

भारतीय यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने नितिन गडकरी के सामने हाथ जोड़कर खड़े शिवराज सिंह चौहान की एक फोटो शेयर कर लिखा, ‘ पहली बैच के अग्निवीर।’ समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने शिवराज सिंह चौहान और नितिन गडकरी की एक तस्वीर शेयर करें कमेंट किया कि थोड़ा कुछ इस अदा से रिश्ता उसने की, सारी उम्र हम अपना कसूर ढूंढते रहे।

सपा नेता ने यूं कसा तंज

सपा नेता आईपी सिंह ने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा कि निरंतर तानाशाही चलती रही पर लगातार सत्ता का आनंद ले रहे शिवराज सिंह चौहान और नितिन गडकरी जी दोनों ही चुप रहे, यह सोच कर कि चलो हम तो सुरक्षित हैं। इसलिए आज जो उनके साथ हुआ, उस पर बीजेपी के एक भी कार्यकर्ता ने आवाज नहीं उठाई। अब राजनाथ सिंह क्या करेंगे? अपनी बारी का इंतजार?

लोगों की प्रतिक्रियाएं

जितेश नाम के एक ट्विटर यूजर ने कांग्रेस नेता द्वारा किए गए कमेंट पर लिखा कि अग्निवीर योजना नाम लिखकर क्या आप सेना का मजाक उड़ा रहे हैं? क्या आप देशभक्त हैं? अभिनव शुक्ला नाम के ट्विटर यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, ‘ मुझे तो लग रहा था कि राजनाथ सिंह का नाम भी पहली बैच के लिए होगा।’ राघवेंद्र त्रिपाठी नाम के एक यूज र कमेंट करते हैं कि बीजेपी में लोकतंत्र है, परिवारवाद नहीं। शुभेंदु नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं – अभी ही इन लोगों को मार्गदर्शन मंडल में भेजने की तैयारी की जाने लगी।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 18-08-2022 at 09:49:07 am
अपडेट